Lok Sabha Election 2024: राहुल, तेजस्वी का परिवार देश की सम्पत्ति हड़पने वालों की फैमिली, सुशील मोदी का करारा वार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2145878

Lok Sabha Election 2024: राहुल, तेजस्वी का परिवार देश की सम्पत्ति हड़पने वालों की फैमिली, सुशील मोदी का करारा वार

Lok Sabha Election 2024: सुशील मोदी (Sushil Kumar Modi) ने कहा कि एयर इंडिया सहित घाटे वाली दस कंपनियों में विनिवेश कर जनता के लिए 69,412 करोड़ रुपये जुटाये गए. क्या यह देश बेचना है? क्या ये पैसे किसी व्यक्ति विशेष की जेब में गए?

सुशील कुमार मोदी (File Photo)

Lok Sabha Election 2024: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने परिवारवाद पर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) पर निशाना साधा. उन्होंने दोनों नेताओं पर करार प्रहार करते हुए कहा कि न रेलवे का निजीकरण होगा, न देश की कोई सम्पत्ति बेची गई. राहुल, तेजस्वी का परिवार देश की सम्पत्ति हड़पने वालों का परिवार है. पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने अपने इस बयान से विरोधियों पर करार वार किया.

उन्होंने (Sushil Kumar Modi) कहा कि तेजस्वी यादव के माता-पिता पशुओं का चारा, सड़क निर्माण का अलकतरा और गरीबों की जमीन तक हड़प गए. लालू प्रसाद यादव ने रेल मंत्री रहते रेलवे की हजारों नौकरियां आउट सोर्स कर दी. जो लोग वर्षों से देश को सचमुच बेच रहे थे, उन्होंने अपनी सम्पत्ति बचाने के लिए इंडी गठबंधन बना लिया है.

बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने कहा कि एयर इंडिया सहित घाटे वाली दस कंपनियों में विनिवेश कर जनता के लिए 69,412 करोड़ रुपये जुटाये गए. क्या यह देश बेचना है? क्या ये पैसे किसी व्यक्ति विशेष की जेब में गए?

यह भी पढ़ें:लालू हिंदू हैं, तो राम विरोधी A राजा का करें विरोध, DMK से नाता तोड़ें: सुशील मोदी

6 मार्च को लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा

बता दें कि एक दिन पहले सुशील कुमार मोदी ने लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा था कि अगर लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) हिंदू हैं, तो राम विरोधी ए राजा का विरोध करें और डीएमके से नाता तोड़ें. बीजेपी नेता (Sushil Kumar Modi) ने कहा कि डीएमके नेता ए राजा ने पार्टी का हिंदू-विरोधी तेवर जारी रखते हुए खुद को राम का शत्रु घोषित किया और भारत को एक राष्ट्र मानने से भी इनकार कर दिया. मगर इस आपत्तिजनक बयान पर राहुल गांधी, लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav), ममता बनर्जी और शरद पवार समेत इंडी गठबंधन के सभी बड़े नेताओं ने चुप्पी साध ली.

Trending news