Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव का बड़ा दावा, पुलिस विभाग में भी अग्निवीर योजना लाने की तैयारी में भाजपा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2252382

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव का बड़ा दावा, पुलिस विभाग में भी अग्निवीर योजना लाने की तैयारी में भाजपा

Tejashwi Yadav: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि सरकार पुलिस में भी अग्निवीर योजना लाना चाहती है.

तेजस्वी यादव

पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने केंद्र की बीजेपी सरकार को एक बार फिर निशाने पर लिया है. उन्होंने पुलिस विभाग में भी सेना की तरह अग्निवीर योजना लाने की मंशा रखने का बीजेपी पर आरोप लगाया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि पूरे देश भर में युवाओं के बीच जो सबसे बड़ा मुद्दा बन रहा है वह अग्निवीर योजना है. हमारी अधिकारियों से बात हुई है. सरकार पुलिस में भी अग्निवीर योजना लाना चाहती है. केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि पहले तो ओल्ड पेंशन स्कीम को खत्म कर दिया गया.

उन्होंने कहा कि साल 2000 में भाजपा सरकार ने ही सबसे पहले पेंशन खत्म किया था, इससे लोगों में काफी आक्रोश है. युवाओं में आक्रोश है, खासकर उन नौजवानों में जिन्हें 4 साल में ही बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा. उन्होंने कहा कि ड्यूटी के दौरान जान गंवाने पर इन युवाओं को शहीद का दर्जा भी नहीं दिया जाएगा. इस युवाओं को ना पेंशन का लाभ मिलेगा और ना ही कैंटीन की सुविधा मिलेगी. देश के नौजवानों को सताने वाला काम किया जा रहा है, तंग किया जा रहा है, परेशान किया जा रहा है. उन्होंने सरकार पर शिक्षकों को सताने के साथ-साथ मुसलमान और पिछड़ा समाज का शोषण करने का आरोप लगाया.

वहीं, बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी की ओर से भ्रष्टाचारी को ठोक कर जेल भेजने वाले बयान पर तेजस्वी ने कहा कि सभी भ्रष्टाचारियों को भाजपा में उपमुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री बनाया जा रहा है, टिकट दिया जा रहा है और जो बलात्कारी है उनको विदेश भाग दिया जा रहा है. बता दें, सम्राट चौधरी ने कहा था कि भ्रष्टाचार करने वाले लोग भाजपा से परेशान हैं. सभी भ्रष्टाचारियों को ठोक के जेल में डालूंगा, जो भ्रष्टाचार करेंगे उसे कोई बचा नहीं सकता है. पीएम मोदी की गारंटी है, सीएम केजरीवाल, हेमंत सोरेन, लालू यादव सबको जेल में ही रहना है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Jharkhand Summer Vacation: झारखंड के स्कूलों में 7 जून तक रहेगी गर्मी छुट्टी, इस वजह से लिया गया फैसला

Trending news