पप्पू यादव का पहले के चुनावों में क्या हश्र हुआ, सभी को पता है, तेजस्वी यादव ने I.N.D.I.A या NDA बयान पर दी सफाई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2219292

पप्पू यादव का पहले के चुनावों में क्या हश्र हुआ, सभी को पता है, तेजस्वी यादव ने I.N.D.I.A या NDA बयान पर दी सफाई

Tejashwi Yadav On Pappu Yadav: तेजस्वी यादव ने चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा, पप्पू यादव तो पिछला कई चुनाव लड़ चुके हैं. उन चुनावों में उनका क्या हुआ, यह तो सबको पता है. 

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

पूर्णिया: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होगा. चुनाव से पहले नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पूर्णिया सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई मुद्दों पर जवाब दिया. इस दौरान तेजस्वी यादव ने अपने बयान पर भी सफाई दी. उन्होंने एक रैली में कहा था, आप इंडिया गठबंधन को चुनिए. अगर आप इंडिया गठबंधन की बीमा भारती को नहीं चुनते हैं, तो आप एनडीए को चुनो. तेजस्वी ने अब इस बयान पर सफाई में कहा है कि हमने यह कहा था कि संविधान को बचाना है तो इंडिया को वोट करें, अन्यथा एनडीए चुनाव जीत गई तो संविधान खतरे में पड़ जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि पप्पू यादव इससे पहले भी कई चुनाव लड़ चुके हैं, क्या हश्र हुआ है, सबको पता है.

READ ALSO: 15.45 करोड़ की संपत्ति के मालिक हैं नित्यानंद राय, 14 गाय-12 भैंस हैं उनकी डेयरी में

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि हमारे देश में सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है. कोई भी व्यक्ति कहीं से भी चुनाव लड़ सकता है. पहले चरण का मतदान समाप्त हो चुका है और दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होना है. आज दूसरे चरण के चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है. यह बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है. ये देश के संविधान को बचाने का चुनाव है. लोकतंत्र को बचाने का चुनाव है. गंगा जमुनी तहजीब को बचाने का चुनाव है.

READ ALSO: Purnea में Tejashwi Yadav के रोड शो में लगे 'Pappu Yadav जिंदाबाद के नारे, मचा बवाल

उन्होंने कहा, भाजपा के उम्मीदवार हों या इनके नेता हों, उन्होंने संविधान को खत्म करने की बात कही है. बार-बार भाजपा के नेताओं ने कहा है कि अगर आप हमें प्रचंड बहुमत दोगे तो हम संविधान को बदल देंगे. भाजपा के किसी शीर्ष नेता ने उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की है.

इनपुट: आईएएनएस

Trending news