Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने कहा- 34 साल के युवा ने पीएम को सड़क पर आने को मजबूर किया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2245171

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने कहा- 34 साल के युवा ने पीएम को सड़क पर आने को मजबूर किया

 Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के रोड शो को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि तेजस्वी और लालू यादव को गाली देते हैं और हिंदू मुसलमान की बात करते हैं.

तेजस्वी यादव(फाइल फोटो)

पटना: बिहार की राजधानी पटना में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो को लेकर सियासत तेज हो गई है. बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी के रोड शो को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि एक 34 साल के युवा ने पीएम को सड़क पर आने को  मजबूर कर दिया. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री के बिहार में रोड शो को लेकर कहा कि पीएम रोड शो करें और एयर शो करें हमने जॉब शो किया है और जॉब शो करेंगे. हम बिहार की तरक्की चाहते हैं और बिहार के बारे में मुद्दे की बात कर रहे हैं. हमारे नौकरी के एजेंडा ने और एक 34 साल के नौजवान ने प्रधानमंत्री को सड़क पर लाने का काम किया है.

प्रधानमंत्री 8-9 बार बिहार आ चुके हैं. 5 साल में बिहार के लिए क्या करेंगे प्रधानमंत्री? कोई विजन बिहार के लोगों को नहीं बताया है कि बिहार आगे कैसे बढ़ेगा या बिहार की तरक्की कैसे होगी. तेजस्वी और लालू यादव को गाली देते हैं और हिंदू मुसलमान की बात करते हैं. 40 में से 39 सांसद बीजेपी को मिला क्या किया क्या परफॉर्मेंस किया कुछ नहीं. सभी केंद्रीय मंत्री कई राज्य के मुख्यमंत्री यहां आ रहे हैं चुनाव प्रचार करने क्योंकि अकेले हम भारी पड़ रहे है .हम मुद्दे की बात कर रहे हैं हम जनता की आवाज को उठा रहे हैं. जनता हिसाब चाहती है हम हिसाब मांग रहे हैं.

वहीं पटना में प्रधानमंत्री मोदी के रोड शो के रूट में बदलाव को लेकर तेजस्वी यादव ने तंज कसते हुए कहा कि रूट प्लान में कई बार बदलाव आई है. इस वजह से की भीड़ नहीं आनी थी और जो रास्ता चुना गया है उसमें पहले से ही गालियां हैं और भीड़ भाड़ रहती है. इसलिए वैसे रूट को चुना गया है. बीजेपी गांव से बिल्कुल साफ हो गई है.

इनपुट- रूपेंद्र श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें- Bihar Congress: कांग्रेस ने खड़गे के हेलीकॉप्टर जांच पर सवाल उठाए, RJD ने कहा- क्या NDA नेताओं के साथ ऐसा होता है

Trending news