मुख्यमंत्री जी को ये क्या हो गया? तेजस्वी के फेसबुक पोस्ट ने बढ़ाई बिहार की सियासी तपिश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2196997

मुख्यमंत्री जी को ये क्या हो गया? तेजस्वी के फेसबुक पोस्ट ने बढ़ाई बिहार की सियासी तपिश

Bihar Lok Sabha Chunav 2024: पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि कितना शर्मनाक और दुःखद है कि सीएम (CM) द्वारा सदन में सर्वदलीय विधायकों को व्यक्तव्य और भरोसा देने के बावजूद भी स्कूल टाइमिंग को लेकर उनके अधिकारी उनकी ही सुन नहीं रहे है. सोचिए…CM की ही अधिकारी नहीं सुन रहे तो आम आदमी और विधायकों की क्या सुनवाई होती होगी?

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Bihar Lok Sabha Chunav 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ गई है. एक गर्मी का महीना, ऊपर से चुनाव की सियासी तपिश ने राज्य का पारा सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के फेसबुक पोस्ट ने सियासी पारा बढ़ाने का और काम कर दिया है. राजद नेता ने अपने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखा. उन्होंने इस पोस्ट में बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. 

तेजस्वी यादव ने अपने पोस्ट में लिखा कि सरकार में बैठे शीर्ष कर्णधारों की प्रशासनिक निष्क्रियता, कार्य के प्रति अरुचि, सार्वजनिक संवाद की अनिच्छा, अज्ञात विचित्र वजह और अनजाने-अस्पष्ट कारणों से शीर्ष नौकरशाही द्वारा निरंतर सीएम (CM) के आदेशों की अवहेलना के कारण बीते 4 महीनों से स्कूल टाइमिंग और पर्व/त्यौहार की छुट्टियों में आंशिक बदलाव के एक छोटे से आदेश का भी अनुपालन नहीं हो पा रहा है.

उन्होंने आगे लिखा कि कितना शर्मनाक और दुःखद है कि सीएम (CM) द्वारा सदन में सर्वदलीय विधायकों को व्यक्तव्य और भरोसा देने के बावजूद भी स्कूल टाइमिंग को लेकर उनके अधिकारी उनकी ही सुन नहीं रहे है. सोचिए…CM की ही अधिकारी नहीं सुन रहे तो आम आदमी और विधायकों की क्या सुनवाई होती होगी?

राजद नेता ने फेसबुक पर लिखा कि शिक्षा विभाग महीनों से इसी में उलझा है. आप कल्पना करिए गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, शिक्षा सुधार इत्यादि आदेशों पर क्या कार्यान्वयन होता होगा? ऐसी तमाम बड़ी-बड़ी बाधाओं, प्रशासनिक अड़चनों के बावजूद अपना आपा मार कर हमने प्रतिदिन CM दफ़्तर में बैठ-बैठकर, फॉलोअप ले-लेकर दो महीनों में शिक्षा विभाग में ही 2 लाख से अधिक शिक्षकों की नियुक्तियां करवाई क्योंकि वह मेरा वादा और कमिटमेंट था.

यह भी पढ़ें:RJD Candidates List: राजद ने 22 उम्मीदवारों की जारी की लिस्ट, जानें नाम

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव कहा कि होली के बाद अब ईद और रामनवमी की छुट्टियों को लेकर सरकार कुछ कह रही है, शिक्षा विभाग कुछ और कह रहा है. मुख्यमंत्री जी को यह क्या हो गया है? बिहार भगवान भरोसे चल रहा है.

यह भी पढ़ें:JMM ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानें किस किस पर लगाया दांव

Trending news