'नीचे मत देखो, ऊपर देखकर वोट दो...', तेजस्वी ने पूर्णिया में किस पर साधा निशाना, पप्पू यादव या बीजेपी?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2187551

'नीचे मत देखो, ऊपर देखकर वोट दो...', तेजस्वी ने पूर्णिया में किस पर साधा निशाना, पप्पू यादव या बीजेपी?

Purnia Lok Sabha Seat: बीमा भारती के नामांकन के बाद पूर्णिया के रणभूमि मैदान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने विशाल जनसभा को संबोधित किया. बीमा भारती के नामांकन के मौके पर सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार के 17 साल बनाम महागठबंधन के 17 महीने के कार्यकाल की उपलब्धियों को लोगों को बताया.

तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम, बिहार

Purnia Lok Sabha Seat: बिहार में पूर्णिया सीट पर कांग्रेस और राजद में डील फाइनल हो चुकी है. मगर, नए-नए कांग्रेस नेता बने पप्पू यादव राजद प्रत्याशी के चुनावी राह में रोड़ा बन सकते हैं. ऐसा हम नहीं कह रहे हैं बल्कि पप्पू यादव का लगातार इस सीट से चुनाव लड़ने का दावा करना इस बात की तस्दीक करता है. खैर, इस सियासी खींचतान के बीच पूर्णिया में महागठबंधन उम्मीदवार बीमा भारती ने 3 अप्रैल, 2024 दिन बुधवार को नामांकन कर दिया.

बीमा भारती के नामांकन के बाद पूर्णिया के रणभूमि मैदान में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने विशाल जनसभा को संबोधित किया. बीमा भारती के नामांकन के मौके पर सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने बिहार सरकार के 17 साल बनाम महागठबंधन के 17 महीने के कार्यकाल की उपलब्धियों को लोगों को बताया. 

राजद नेता कहा कि 17 महीने में 5 लाख लोगों को सरकारी नौकरी देने का काम हमने किया. वहीं, 17 वर्षों में नीतीश कुमार ने कोई सरकारी नौकरी नहीं दी. उन्होंने केंद्र सरकार को पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि नीचे मत देखो ऊपर देखकर वोट दो, लेकिन ऊपर देखने वाले लोग भूल जाते हैं. ऊपर वाले अमीरों को देखते हैं गरीबों को नहीं. 

यह भी पढ़ें:बीमा भारती ने चर्चित सीट पूर्णिया से दाखिल किया नामांकन, तेजस्वी यादव भी पहुंचे

तेजस्वी प्रसाद यादव ने अपने संबोधन में कहा कि राजद पार्टी बाप की पार्टी है. हम लोग सबको साथ लेकर चलते हैं. साल 2014 में पूर्णिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आए थे. यहां कहा था कि हम बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे, आज 24 हो गया, कहां गया विशेष राज का दर्जा. भाजपा में जाएंगे और आप पाक साफ हो जाएंगे. बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने संबोधन में कहा कि कोई आएं या न आएं, तेजस्वी जरूर आयेगा. इस दौरान महागठबंधन प्रत्याशी बीमा भारती, अब्दुल बारी सिद्दीकी मौजूद थे.

रिपोर्ट: राजीव रंजन

Trending news