'पीएम रोड शो करें या एयर शो, हम करेंगे जॉब शो', तेजस्वी यादव का PM मोदी पर तंज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2240167

'पीएम रोड शो करें या एयर शो, हम करेंगे जॉब शो', तेजस्वी यादव का PM मोदी पर तंज

Tejashwi Yadav on PM Modi: तेजस्वी ने कहा कि कोई भी बीजेपी के नेता मुद्दे की बात नहीं बोल रहे हैं. बीजेपी के नेताओं और मोदी जी के मुंह से मुद्दे की बात सुनना असम्भव है. जैसे रेगिस्तान मे मछली मारना, आसमान में पैर लगाना और सूर्य भगवान का पश्चिम से उगना. 

 तेजस्वी यादव का PM मोदी पर तंज

Tejashwi Yadav on PM Modi: बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर निशाना साधा. पटना में पीएम मोदी के होने वाले रोड शो को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि पीएम रोड शो करे या एयर शो, हम जॉब शो करेंगे. तेजस्वी यादव झारखंड और बिहार में चुनाव प्रचार करने के बाद पटना लौटते ही बीजेपी पर हमलावर हो गए.

बिहार बीजेपी प्रभारी विनोद तावड़े की तरफ से दिए गए बयान, जिसमें पाकिस्तान भगवान से गुजारिश कर रहा है मोदी की सरकार नहीं आये, बल्कि राहुल गांधी की सरकार आये. इस पर तेजस्वी ने कहा कि कोई भी बीजेपी के नेता मुद्दे की बात नहीं बोल रहे हैं. बीजेपी के नेताओं और मोदी जी के मुंह से मुद्दे की बात सुनना असम्भव है. जैसे रेगिस्तान मे मछली मारना, आसमान में पैर लगाना और सूर्य भगवान का पश्चिम से उगना. 

यह भी पढ़ें:'रोहिणी पैराशूट प्रत्याशी, मोदी के आगे कोई नहीं टिकेगा', लालू के समधी के बयान से टेंशन में महागठबंधन!

तेजस्वी यादव ने कहा कि देश में कितना नौकरी दिये, देश की अर्थव्यवस्था कमजोर होती जा रही है. गरीब गरीब होता जा रहा है और अमीर अमीर होता जा रहा है. इस पर पीएम मोदी कुछ नहीं बोलते. ये शिक्षा और रोजगार पर नहीं बोलते है, सिर्फ हिन्दु मुस्लिम की बात करते है. तेजस्वी यादव ने कहा कि देश को बिहार दिशा दिखाता है. इस बार बीजेपी का हालत टाइट है. 

यह भी पढ़ें:'मोदी का प्रभाव घटा, 40 में से 32 सीट जीतेगी NDA', गोपाल मंडल का बड़ा बयान

राजद नेता ने कहा कि हमने पहले ही कहा है कि बिहार चौंकाने वाला रिजल्ट देगा. ऐसा चौक जाएंगे की, उनकी सरकार नहीं बनेगी. तेजस्वी ने भोजपुरी भाषा में बीजेपी पर तंज कसा, और कहा कि जनता रगड़ने लगी है अभी तो रगड़ाई ढंग से हुई भी नहीं है. अभी 3 फेज भइले बा, 4 फेज बाकी बा. अभी ललाहित बा लोग ढूंढता था ईवीएम मशीन मा जल्दी मिली लालटेन बा पर बटन दवाई और बीजेपी के भगाए, बुझतरा लोगों के.

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवास्तव

Trending news