'बिहार मेरी कमजोरी और शक्ति भी...' बिहारी बाबू ने आखिर PM मोदी का जिक्र कर क्यों कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2196662

'बिहार मेरी कमजोरी और शक्ति भी...' बिहारी बाबू ने आखिर PM मोदी का जिक्र कर क्यों कही ये बात

Bihar Lok Election 2024: टीएमसी नेता ने आगे कहा कि हेमंत सोरेन, केजरीवाल, जो अभी मुख्यमंत्री हैं उनको जेल में डाल दिया गया. संजय सिंह को बाय इज्जत बेल दिया गया है. उन्होंने कहा कि पूरे देश में एक ही महिला मुख्यमंत्री है उनके पीछे बीजेपी पड़ जाती है और उनके नेता खराब खराब भाषा का प्रयोग करते हैं. 

टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा

Bihar Lok Election 2024: बिहारी बाबू और टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा इन दिनों बिहार के दौरे पर हैं. इस दौरान उन्होंने कहा कि बिहार मेरी कमजोरी है और बिहार मेरी शक्ति भी है. बिहार में मेरे साथ पिछले चुनाव में (हारा या हराया गया) जो हुआ. कुछ खास कारण से उस समय ममता बनर्जी ने मेरे नाम की घोषणा की और पहली बार आसनसोल से चुनाव लड़ा और जीत हुईं. इस दौरान बिहार बाबू ने पीएम मोदी और बीजेपी पर जमकर निशाना भी साधा.

आसनसोल लोकसभा से बीजेपी कैंडिडेट के चुनाव नहीं लड़ने के लिए तैयार होने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पवन सिंह अच्छे इंसान हैं, उनका मेरे प्रति आदर होगा या उन पर जोर दिया गया होगा. वह 24 घंटे में नाम वापस ले लिए मैं उनका सम्मान करता हूं.

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी को बर्तन बताया और कहा कि मैं तो अपने बर्तनों को बहुत अच्छी तरह से पहचानता हूं. बीजेपी मेंबर 30 साल के करीब तक रहा. बीजेपी ने मुझे निकला नहीं, बल्कि मैं खुद ही छोड़कर चला गया, क्योंकि यह सरकार अहंकार तानाशाही में चल रही है. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और परिवारवाद की बात बीजेपी या प्रधानमंत्री करते हैं सबसे ज्यादा कहीं परिवारवाद है तो भारतीय जनता पार्टी या एनडीए गठबंधन में है.

यह भी पढ़ें:2024 में 2029 की तैयारी कर रही है BJP, PM मोदी की सोच के पीछे क्या है बिहार कनेक्शन?

टीएमसी नेता ने आगे कहा कि हेमंत सोरेन, केजरीवाल, जो अभी मुख्यमंत्री हैं उनको जेल में डाल दिया गया. संजय सिंह को बाय इज्जत बेल दिया गया है. उन्होंने कहा कि पूरे देश में एक ही महिला मुख्यमंत्री है उनके पीछे बीजेपी पड़ जाती है और उनके नेता खराब खराब भाषा का प्रयोग करते हैं. संदेश खली के मामले में ममता बनर्जी ने एक्शन लिया, लेकिन बीजेपी वाले बताएं कि संजय सिंह की बेल इतनी देर से क्यों होती है? 

यह भी पढ़ें:रोहिणी आचार्य ने कहा, बिहार में अब भ्रष्टाचारियों और बलात्कारियों को मिल रही है पनाह

आसनसोल से टीएमसी सांसद ने कहा कि चुनाव आयोग होम सेक्रेटरी पुलिस का डीजे एसपी पुलिस का सभी का ट्रांसफर कर देता है. चुनाव के घड़ी में ईडी का डायरेक्टर, सीबीआई का डायरेक्टर और भी कुछ स्वतंत्र संस्थाएं उनके जो हेड है क्यों नहीं बदला जाता है? कहीं ऐसा तो नहीं की स्वतंत्रत एजेंसियां सरकार और बीजेपी का खिलौना है? जनता इस बार देख रही है. इस बार का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण है हर व्यक्ति को हर बार हम लोग मूर्ख नहीं बना सकते हैं.

रिपोर्ट: रूपेंद्र श्रीवस्तव

Trending news