Bihar Seat Sharing: उपेंद्र कुशवाहा ने BJP के इस ऑफर को किया मंजूर, NDA से नाराजगी दूर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2164705

Bihar Seat Sharing: उपेंद्र कुशवाहा ने BJP के इस ऑफर को किया मंजूर, NDA से नाराजगी दूर

Upendra kushwaha: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं बिहार प्रभारी विनोद तावड़े ने आरएलएम मुखिया उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात कर यह स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा बिहार में सीट बंटवारे के फॉर्मूले को पूरा करने को लेकर पूरी तरह से प्रतिबद्ध है.

उपेंद्र कुशवाहा से मिले वनोद तावड़े

पटना: Upendra kushwaha: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव एवं बिहार प्रभारी विनोद तावड़े ने आरएलएम मुखिया उपेंद्र कुशवाहा से मुलाकात कर यह स्पष्ट कर दिया है कि भाजपा बिहार में सीट बंटवारे के फॉर्मूले को पूरा करने को लेकर पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. उन्होंने कहा कि बिहार में आरएलएम को लोकसभा की एक सीट चुनाव लड़ने के लिए दी गई है और आने वाले दिनों में बिहार विधानपरिषद की भी एक सीट जो अब खाली हो गई है, उनकी पार्टी को दी जाएगी.

उपेंद्र कुशवाहा के साथ मुलाकात की तस्वीर को शेयर करते हुए विनोद तावड़े ने एक्स पर पोस्ट कर कहा, "यह पहले से ही तय था कि एक लोकसभा सीट के साथ-साथ एक विधान परिषद की सीट, जो अब खाली है, आरएलएम को आवंटित की जाएगी. आज मैं राष्ट्रीय लोक मोर्चा के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा से मिला और इस प्रतिबद्धता पर कायम रहने का आश्वासन दिया." भाजपा महासचिव द्वारा आश्वासन मिलने से प्रसन्न उपेंद्र कुशवाहा ने भी मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "आज मेरे दिल्ली आवास पर भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और बिहार प्रभारी विनोद तावड़े से मुलाकात हुई. हमने बिहार की सभी 40 लोकसभा क्षेत्रों में एनडीए की जीत सुनिश्चित करने की रणनीति पर चर्चा की."

बता दें कि बिहार में एनडीए के घटक दलों के बीच हुए सीट बंटवारे के फॉर्मूले के तहत विनोद तावड़े ने एक दिन पहले सोमवार को यह घोषणा की थी कि बिहार में भाजपा 17, जनता दल यूनाइटेड 16, लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) 5 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीं, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और आरएलएम राज्य में लोकसभा की एक-एक सीट पर चुनाव लड़ेगी. दूसरी तरफ एक भी सीट नहीं मिलने से नाराज पशुपति पारस केंद्रीय मंत्री के पद से इस्तिफा दे दिया है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Lok Sabh Election 2024: राजद में शामिल हो सकते हैं अली अशरफ फातमी, मधुबनी सीट से लड़ सकते हैं लोकसभा चुनाव

Trending news