अमित शाह से मिले उपेंद्र कुशवाहा, बिहार की राजनीतिक स्थिति और लोकसभा चुनाव पर चर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2102878

अमित शाह से मिले उपेंद्र कुशवाहा, बिहार की राजनीतिक स्थिति और लोकसभा चुनाव पर चर्चा

Bihar Politics: बिहार में नीतीश कुमार का फिर से भाजपा के साथ आने और राज्य में एनडीए गठबंधन की सरकार बनने के बाद राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को नई दिल्ली में पहली बार केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की.

उपेंद्र कुशवाहा और अमित शाह की मुलाकात

पटना:Bihar Politics: बिहार में नीतीश कुमार का फिर से भाजपा के साथ आने और राज्य में एनडीए गठबंधन की सरकार बनने के बाद राष्ट्रीय लोक जनता दल के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने शुक्रवार को नई दिल्ली में पहली बार केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की. बताया जा रहा है कि दोनों नेताओं की मुलाकात के दौरान बिहार की राजनीतिक स्थिति और लोकसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा हुई. नीतीश कुमार के फिर से एनडीए गठबंधन में शामिल हो जाने के बाद भाजपा को अपने सहयोगी दलों के साथ लोकसभा सीटों के बंटवारे के फॉर्मूले पर फिर से विचार करना पड़ रहा है.

हालांकि, भाजपा ने अपने सहयोगियों को आश्वस्त करते हुए पहले ही यह इशारा कर दिया है कि भाजपा अपने किसी भी पुराने सहयोगी का साथ नहीं छोड़ेगी. उपेंद्र कुशवाहा ने अमित शाह के साथ मुलाकात की तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्स पर पोस्ट कर कहा, "बिहार में नये स्वरूप में एनडीए के आने के पश्चात आज दिल्ली में भाजपा के वरिष्ठ नेता और केन्द्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी से उनके आवास पर पहली मुलाकात हुई."

बता दें कि बिहार में राजनीतिक माहौल इन दिनों काफी गर्म है. फ्लोर टेस्ट को लेकर एनडीए गठबंधन और महागठबंधन के बीच जबरदस्च खींचतान देखने को मिल रही है. वहीं इन सबके बीच सीएम नीतीश कुमार ने दो दिन पहले पीएम मोदी अमित शाह औऱ जेपी नड्डा से मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने कहा था कि हमारे बीच सबकुछ ठीक है. सीट बंटवारे की भी बात हो गई है. वहीं नीतीश कुमार का दिल्ली से वापस लौटने के तुरंत बाद उपेंद्र कुशवाहा भी अमित शाह से मिलने पहुंच गए.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- Bihar Niyojit Shikshak: KK Pathak ने सक्षमता परीक्षा पर दिया बड़ा बयान, कहा- 3 अटेंप्ट को 5 कर देंगे

Trending news