Madhepura News: पुलिस के विरुद्ध आक्रोशित लोगों ने सड़क पर किया प्रदर्शन, कई घंटों तक लगा जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2183699

Madhepura News: पुलिस के विरुद्ध आक्रोशित लोगों ने सड़क पर किया प्रदर्शन, कई घंटों तक लगा जाम

Bihar News: मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती तत्काल कैमरे पर कुछ बोलने की परहेज करते हुए बताया कि मृतक के पत्नी की फर्द बयान पर मुरलीगंज थाना में कांड अंकित किया जा चुका है. साक्ष्य एकत्रित कर कार्रवाई की जा रही है.

Madhepura News: पुलिस के विरुद्ध आक्रोशित लोगों ने सड़क पर किया प्रदर्शन, कई घंटों तक लगा जाम

मधेपुरा: मधेपुरा पुलिस प्रशासन के विरुद्ध आक्रोशित लोगों ने एसएच 91 पर शव रखकर सड़क जाम किया. इस दौरान कई घंटों तक यातायात बाधित रहा. दरअसल, पिछले 15 मार्च की मुरलीगंज थाना क्षेत्र के कॉल हाय पट्टी गांव के समीप एसएच 91 मुख्य मार्ग पर मोटरसाइकिल लूट के दौरान अज्ञात अपराधियों ने रजनी प्रताप नगर निवासी 38 वर्षीय लंबू मुखिया को गोली मार दी गई थी. करीब 15 दिनों तक घायल का इलाज चला लेकिन उसके बाद उसकी मौत हो गई.

स्थानीय लोगों का कहा है कि अज्ञात अपराधियों ने रजनी प्रताप नगर निवासी 38 वर्षीय लंबू मुखिया को गोली मार दी गई थी. स्थानीय लोगों की मदद से तत्काल प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज में भर्ती करवाया गया, लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज हेतु हायर सेंटर रेफर कर दिया. जिसके बाद परिजनों ने सहरसा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, लेकिन 15 दिन बाद बीते रविवार की देर शाम पीड़ित लंबू मुखिया की इलाज के दौरान मौत हो गई. परिजनों की मानें तो स्थानीय पुलिस इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की साथ ही गंभीर रूप से घायल लंबू मुखिया का कोई फर्द बयान भी नहीं लिया. आज मौत के बाद आक्रोशित परिजन समेत ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध एसएच 91 पर रजनी गोठ के समीप मुख्य सड़क जाम कर जमकर बबाल काटा जिससे कई घंटों तक यातायात पूरी तरह प्रभावित हो गई.

वहीं इस मामले को लेकर बहरहाल मधेपुरा एएसपी प्रवेंद्र भारती तत्काल कैमरे पर कुछ बोलने की परहेज करते हुए बताया कि मृतक के पत्नी की फर्द बयान पर मुरलीगंज थाना में कांड अंकित किया जा चुका है. साक्ष्य एकत्रित कर कार्रवाई की जा रही है. बता दें कि घटना पिछले 15 मार्च की है लेकिन अब तक पुलिस सिर्फ व सिर्फ आश्वासन की घुट्टी में पीला रहे हैं जबकि लूटी गई बाइक भी अब तक बरामद नहीं हो पाया है. घटना और पुलिस की कार्यशैली से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर आंदोलन कर रहे हैं. 

इनपुट- शंकर कुमार

ये भी पढ़िए- Jharkhand News: जालान अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत, परिजनों ने किया हंगामा

 

Trending news