Madhepura News: मतदाताओं ने विकास के मुद्दे को लेकर किया वोट का बहिस्कार, इन बूथों पर छाया सन्नाटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2237972

Madhepura News: मतदाताओं ने विकास के मुद्दे को लेकर किया वोट का बहिस्कार, इन बूथों पर छाया सन्नाटा

Madhepura News: मतदाताओं ने कहा कि यहां से जिला मुख्यालय दूरी महज 3 मात्र किलोमीटर है, फिर भी सड़क की समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है. बूथ पर तैनात पीठासीन पदाधिकारी ने बताया कि सुबह से अब तक मात्रा के पांच लोगों ने मतदान किया है.

Madhepura News: मतदाताओं ने विकास के मुद्दे को लेकर किया वोट का बहिस्कार, इन बूथों पर छाया सन्नाटा

मधेपुरा: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में मधेपुरा के बूथों पर सन्नाटा पसरा दिखाई दिया. दरअसल, मधेपुरा सदर प्रखंड के मदनपुर पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या 11 उत्क्रमित कन्या मध्य विद्यालय मैनिरही बूथ संख्या 187 और मुरलीगंज प्रखंड के दिना पट्टी सखुआ पंचायत स्थित बूथ संख्या 73 पर लोगों ने वोट का बहिष्कार कर दिया है.

बता दें कि सुबह 7 बजे से 10 बजे तक बूथ खाली पड़ा है पोलिंग अधिकारी बूथ पर जमे हुए हैं. ग्रामीण सड़क की मांग को लेकर वोट नहीं देने का निर्णय लिया है. मतदाताओं ने कहा कि यहां से जिला मुख्यालय दूरी महज 3 मात्र किलोमीटर है, फिर भी सड़क की समस्या का समाधान नहीं किया जा रहा है. बूथ पर तैनात पीठासीन पदाधिकारी ने बताया कि सुबह से अब तक मात्रा के पांच लोगों ने मतदान किया है. मैनिरही बूथ संख्या 187 पर मतदाताओं की संख्या एक हजार 62 है.

वहीं दूसरी तरफ जिले मुरलीगंज प्रखंड के दिना पट्टी सखुआ पंचायत में बूथ संख्या 73 पर वोट बहिष्कार है ग्रामीण पंचायत में विकास के मुद्दे पर वोट का बहिष्कार किए हुए हैं. ग्रामीणों का आरोप है कि कई बार स्थानीय विधायक और सांसद समेत जिला प्रशासन को लिखित आवेदन भी दिया, लेकिन कोई सुनवाई नहीं की गई. गांव में सड़क और अन्य समस्याओं को लेकर लोगों ने वोट बहिष्कार कर दिया है.

बता दें कि इस मामले में बीडीओ और अन्य अधिकारी बूथ पर पहुंच कर लोगों को समझाने का प्रयास भी कर रहे हैं, लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं है. बीडीओ खुद गांव में विकास नहीं होने की पुष्टि करते हुए कहा कि हम ग्रामीण मतदाताओं से अपील कर रहे हैं चुनाव के बाद जो मांग है उसे पूरा किया जाएगा.

इनपुट- शंकर कुमार

ये भी पढ़िए- Jharkhand weather update: आज झारखंड का मौसम रहेगा कूल, इन जिलों में होगी बारिश

 

Trending news