Madhepura News: जमीनी विवाद में नाबालिग की पीट- पीटकर हत्या, परिजनों ने किया सड़क जाम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2246906

Madhepura News: जमीनी विवाद में नाबालिग की पीट- पीटकर हत्या, परिजनों ने किया सड़क जाम

Madhepura News: मधेपुरा में जमीनी विवाद में एक 17 वर्षीय नाबालिग की हत्या कर दी गई. जिसके बाद आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर दिया.

नाबालिग की पीट- पीटकर हत्या

मधेपुरा: मधेपुरा के शंकरपुर और भर्राही थाना क्षेत्र अंतर्गत सीमावर्ती क्षेत्र के ब्रह्मोत्तर गांव में पुराने भूमि विवाद को लेकर एक 17 वर्षीय नीरज कुमार नामक युवक की रहस्यमय ढंग से हत्या कर दी गई. जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध सड़क जाम कर दिया. बता दें कि आरोपी कार्तिक यादव के पिता सदानंद यादव और मृतक के पिता भावानंद यादव के बीच वर्षों से भूमि विवाद चला आ रहा है. जिस आक्रोश में आरोपी कार्तिक यादव समेत कई लोगों ने मृतक नीरज कुमार को घर से बुलाकर ले गया और शंकरपुर थाना क्षेत्र के जिरबा नहर के समीप जमकर पिटाई कर दी. जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई.

मृतक के परिजनों की माने तो कार्तिक और उसके दो अन्य दोस्त मिलकर मृतक नीरज को घर से बाइक पर बैठा कर ले गया लेकिन बाद में उसकी हत्या कर दी. मृतक के पिता भावानंद यादव ने बताया कि उनकी विवाद जमीन को लेकर सदानंद यादव और सुनील यादव तथा लालू यादव से वर्षों पूर्व से चल रही थी. वहीं वर्ष 2016 में भी जमकर मारपीट की घटना घटित हुई थी. पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की थी. लिहाजा आज भावानंद यादव के 17 वर्षीय पुत्र नीरज की पिट पीट कर हत्या कर दी गई है. हत्या के बाद स्थानीय परिजन समेत ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध सड़क जाम कर दिया .

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची भर्राही और शंकरपुर थाना की पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत किया. साथ ही इस मामले को लेकर तफ्तीश में जुटी पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल मधेपुरा भेज दिया. वहीं घटना स्थल पर मौजूद शंकरपुर के प्रभारी थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित पक्ष से आवेदन प्राप्त हुआ है. एफआईआर दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कोई खुलासा हो पाएगा.

इनपुट- शंकर कुमार

ये भी पढ़ें- 'हुलक-हुलक रोड शो कर रहे थे पीएम मोदी, मतलब तय है विदाई', लालू का PM पर जबरदस्त अटैक

Trending news