Jamui Crime: संदिग्ध स्थिति में विवाहिता की मौत, पिता ने सास-ससुर सहित 10 लोगों पर करवाई एफआईआर दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2169892

Jamui Crime: संदिग्ध स्थिति में विवाहिता की मौत, पिता ने सास-ससुर सहित 10 लोगों पर करवाई एफआईआर दर्ज

जमुईः Jamui Crime: बिहार के जमुई में एक 29 वर्षीय महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. उसका शव कमरे में पड़ा था. मृतका की पहचान कविता देवी पति दिवाकर यादव असहना गांव के रूप में हुई है. मृतक महिला के तीन बच्चे भी हैं.

प्रतीकात्मक तस्वीर

जमुईः Jamui Crime: बिहार के जमुई में एक 29 वर्षीय महिला की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. उसका शव कमरे में पड़ा था. मृतका की पहचान कविता देवी पति दिवाकर यादव असहना गांव के रूप में हुई है. मृतक महिला के तीन बच्चे भी हैं. वहीं इस घटना के बाद मृतका के पिता के द्वारा चंद्र मंडी थाना में लिखित आवेदन देकर सास ससुर सहित 10 लोगों पर एफआईआर दर्ज कराया है. 

पुलिस महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जमुई सदर अस्पताल भेज दिया और घटना की छानबीन में जुट गई है. मृतक महिला के पिता जयदेव यादव ने लिखित आवेदन देकर बताया है कि 10 साल पूर्व वह अपनी बेटी की शादी गुज्जर यादव के पुत्र दिवाकर यादव के साथ चंद्र मंडी थाना क्षेत्र के असहना गांव में किए थे. 

कुछ वर्ष तक सब कुछ ठीक ठाक रहा. लेकिन, इधर कुछ दिनों से उसके साथ ससुर उसके साथ ससुर और अन्य परिजनों के द्वारा मेरी बेटी के साथ मारपीट किया जाने लगा और जेवरात और पैसा की मांग करने लगा. जिसकी सूचना बेटी के द्वारा हम लोगों को दिया गया था. हम लोगों के द्वारा बेटी के परिवार वालों को समझाया बुझाया भी, हम लोग मजदूरी कर घर चलाते हैं, कहां से दे पाएंगे.

बीते गुरुवार रात 9:30 बजे रिश्तेदार के द्वारा फोन पर सूचना मिली कि मेरी बेटी को उसके ससुराल वालों ने जान मार दिया है. बेटी की मौत की सूचना मिलते ही जब उसके ससुराल पहुंचा तो देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ है. घर में कोई आदमी नहीं है. अंदर कमरे में मेरी बेटी मृत पड़ी है. घर के सभी लोग फरार हैं.

मृतक महिला के पिता जयदेव यादव ने बताया कि मेरी बेटी को उसके ससुराल वाले के द्वारा हत्या कर दी गई है. पिता ने बताया कि बेटी के गले में पर भी रस्सी के निशान है. इस मामले में मृतका के पिता ने चंद्र मंडी थाना में महिला के पति दिवाकर यादव, ससुर गुर्जर यादव, सास सहित 10 लोगों पर बेटी की हत्या कर देने का आरोप लगाते हुए एफआईआर कराया है.

इनपुट- अभिषेक निराला 

यह भी पढ़ें- Begusarai Lok Sabha Seat: कौन हैं कामरेड अवधेश राय, जो वामपंथी से कांग्रेसी बने कन्हैया कुमार पर पड़ गए भारी