Anant Singh: अनंत सिंह के जेल से बाहर आते ही चढ़ गया मुंगेर का सियासी पारा, बाहुबली ने शुरू कर दिया जनसंपर्क
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2235237

Anant Singh: अनंत सिंह के जेल से बाहर आते ही चढ़ गया मुंगेर का सियासी पारा, बाहुबली ने शुरू कर दिया जनसंपर्क

Anant Singh News: जेल से बाहर आते ही अनंत सिंह ने जनसंपर्क करना शुरू कर दिया है. इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अधिक से अधिक वोट देने की अपील कर रहे हैं. 

अनंत सिंह

Anant Singh News: लोकसभा चुनाव में दो चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है और अब 13 मई को तीसरे चरण की वोटिंग होनी है. तीसरे चरण के मतदान के ठीक पहले पूर्व विधायक बाहुबली अनंत सिंह 15 दिनों के पेरोल पर जेल से बाहर निकले हैं. मुंगेर लोकसभा सीट पर वोटिंग से पहले बाहुबली नेता को पेरोल मिलने से सियासी पारा चढ़ गया है. मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंह जब बेऊर जेल से बाहर निकले तो उनके समर्थकों में काफी प्रसन्नता दिखी. समर्थकों द्वारा अपने नेता का बड़ी ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. जेल से बाहर आते ही अनंत सिंह सबसे पहले मंदिर पहुंचे और वहां जाकर भगवान की पूजा-अर्चना की. जेल से बाहर आते ही अनंत सिंह ने जनसंपर्क करना शुरू कर दिया है. इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो अधिक से अधिक वोट देने की अपील कर रहे हैं. 

वीडियो में अनंत सिंह के समर्थक उनसे कहते दिख रहे हैं कि 'अपने आ गेलखिन ता पोलिंग ऐसेहीं बढ़तै..' यानी अब आप आ गए हैं तो वोट ऐसे ही बढ़ जाएगा. वीडियो में अनंत सिंह अपने समर्थकों से कह रहे हैं कि सुबह से ही लाइन लगाना होगा. बता दें कि बाहुबली नेता अनंत सिंह का मोकामा और मुंगेर में काफी दबदबा माना जाता है. भूमिहार वोटरों के बीच इनकी काफी अच्छी पकड़ है. इस इलाके में लोग इनको छोटे सरकार कहकर बुलाते है. अनंत सिंह को जमीन बंटवारे के लिए 15 दिनों की पेरोल मिली है. जब उनसे मीडिया ने पूछा तो उन्होंने कहा कि जनता से मिलना है और गांव में जमीन का बंटवारा करना है, इसलिए जेल से बाहर आए हैं.

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: जम्मू-कश्मीर में एयर फोर्स के काफिले पर हुए आतंकी हमले पर पप्पू यादव ने जताई ये आशंका, कही बड़ी बात

मुंगेर से एनडीए के प्रत्याशी जदयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व मौजूदा सांसद ललन सिंह हैं. जिनकी प्रस्तावक इसबार अनंत सिंह की पत्नी सह विधायक नीलम देवी हैं. पिछले चुनाव में दोनों आमने-सामने थे. जनवरी में हुए उलटफेर में नीलम देवी भी राजद का दामन छोड़कर नीतीश कुमार के साथ आ गई थीं. ललन सिंह के सामने इसबार बाहुबली अशोक महतो की पत्नी अनीता देवी राजद की प्रत्याशी बनकर मैदान में उतरी हैं. चुनाव लड़ने के लिए अशोक महतो ने जेल से निकलने के बाद हाल में ही शादी की है.

Trending news