Munger: मुंगेर में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2193951

Munger: मुंगेर में बाइक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

Munger News: परिजनों ने बताया की दुर्गेश ने एक महीने पहले दो कट्टा जमीन गांव के ही सिम्पल कुमार को 14 लाख रुपए में बेचा था. इसी को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. उधर बरियारपुर थाना क्षेत्र के रहिया टोला गांव में भी हत्या का एक मामला सामने आया है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Munger News: बिहार के मुंगेर जिले में अपराधियों के हौंसले काफी बढ़े हुए नजर आ रहे हैं. सफीयासराय थाना क्षेत्र के फरदा माली टोला में रविवार (7 अप्रैल) की देर रात बाइक सवार 4 अपराधियों ने 30 वर्षीय एक युवक को गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. घायल युवक का नाम दुर्गेश कुमार बताया जा रहा है. गोली दुर्गेश के दोनो जांघो में लगी. परिजनों ने आनन-फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां से उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया. 

पड़ोसी विशाल ने बताया की खाना खाने के बाद हमारे दरवाजे पर सोने आ रहा था. तभी गांव के अमित कुमार, रंधीर कुमार सहित 4 की संख्या में बदमाश आए और ताबड़तोड़ फायरिंग करने लगे, जिसमे दुर्गेश के दोनों जांघो में तीन गोली लगीं. परिजनों ने बताया की दुर्गेश ने एक महीने पहले दो कट्टा जमीन गांव के ही सिम्पल कुमार को 14 लाख रुपए में बेचा था. इसी को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. पीड़ित परिवार ने पुलिस में नामजद मामला दर्ज कराया है. वहीं घटना की जानकारी मिलते ही सफियाबाद थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- कुख्यात चुन्नू ठाकुर नेपाल बॉर्डर से गिरफ्तार, बिहार पुलिस ने रखा था 3 लाख का इनाम

उधर बरियारपुर थाना क्षेत्र के रहिया टोला गांव निवासी शनिचर सिंह का पुत्र सुमन कुमार उर्फ छोटू (25) की हत्या की आशंका जताते हुए भाई इंदर कुमार ने बरियारपुर थाने में आवेदन दिया है. थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने कार्रवाई करते हुए पैरु मंडल टोला निवासी प्रिंस कुमार, दिलखुश कुमार, विनोद कुमार उर्फ बिंदा सहित अन्य दो युवक व एक महिला को हिरासत में लिया है. पुलिस हिरासत में लिए गए प्रिंस को लेकर रहिया गंगा किनारे ढाब (गड्ढे में पानी) के पास पहुंची. पुलिस ने एफएसएल और डाग स्क्वायड की टीम को बुलाया. ढाब में जाल को भी फेंका गया लेकिन कोई सफलता नहीं मिली. 

ये भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर में फिर से खूनी संघर्ष, आपसी रंजिश में पड़ोसी ने मारी गोली, हालत गंभीर

पुलिस को प्रिंस कुमार ने बताया कि वे लोग छह की संख्या में थे सुमन कुमार के साथ सिर्फ मारपीट की गई थी. इसके बाद सुमन लड़खड़ाते हुए ढाब किनारे चला गया था. पुलिस ने यहां से खून से सना सुमन का जींस और शर्ट बरामद किया है. ग्रामीण की माने तो  शराब व अवैध संबंध  के चक्कर में सुमन कुमार की हत्या की बात कह रहे हैं. थानाध्यक्ष का कहना है कि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. किसी भी सूरत में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा.

TAGS

Trending news