PM Modi Munger Rally: राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा में नहीं जाना विपक्ष की सबसे बड़ी गलती थी? देखिए PM मोदी ने अब साधा निशाना
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2223335

PM Modi Munger Rally: राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा में नहीं जाना विपक्ष की सबसे बड़ी गलती थी? देखिए PM मोदी ने अब साधा निशाना

PM Modi Munger Rally: पीएम मोदी ने कहा कि इनसे अच्छे तो वो अंसारी परिवार निकला, जो राम मंदिर के खिलाफ लड़ाई लड़े लेकिन जब राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता मिला तो सपरिवार वे उपस्थित हुए. 

पीएम मोदी

PM Modi Munger Rally: लोकसभा चुनाव से ठीक पहले राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा होने से बीजेपी का एक और बड़ा चुनावी मुद्दा पूरा हो गया था. अब चुनावी पिच पर पार्टी इसे भुनाने की पूरी कोशिश कर रही है. प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में बुलाया तो विपक्षी नेताओं को भी गया था, लेकिन उन्होंने इसे बीजेपी का कार्यक्रम बताते हुए दूरी बना ली थी. अब इस पर पीएम मोदी इस पर भी सवाल उठा रहे हैं. बिहार के मुंगेर में पीएम मोदी ने इसपर राजद और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. पीएम मोदी ने कहा कि 500 साल बाद अयोध्या में प्रभु श्रीराम का भव्य राम मंदिर बना है. प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम में इंडी गठबंधन वालों को न्यौता दिया गया, जिसे ठुकरा दिया गया. 

पीएम ने कहा कि इनसे अच्छे तो वो अंसारी परिवार निकला, जो राम मंदिर के खिलाफ लड़ाई लड़े लेकिन जब राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता मिला तो सपरिवार वे उपस्थित हुए. ऐसे घमंडिया लोगों को सबक सिखाने का मौका है. आपका एक एक वोट भारत के विकास के लिए पड़ना चाहिए. पीएम मोदी ने 'कर्नाटक मुस्लिम आरक्षण' मॉडल पर भी जमकर हमला बोला. पीएम ने कहा कि कांग्रेस कर्नाटक में एक मॉडल खड़ा किया है. वो पिछले दरवाजे से खेल खेल रहे हैं. कर्नाटक में ओबीसी को मिले 27 प्रतिशत आरक्षण में से चोरी छिपे सभी मुसलमानों को शामिल कर दिया है. ये सब काम रातोंरात किए गए हैं. इस तरह ओबीसी समाज का 27 प्रतिशत आरक्षण का बहुत बड़ा हिस्सा धर्म के आधार पर मुसलमानों को दे दिया गया. यही काम अब कांग्रेस पूरे देश में करना चाहती है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Lok Sabha Electoin 2024: जिस मुद्दे पर खूब उछलते थे लालू यादव-राहुल गांधी, PM मोदी ने उस पर ही RJD-कांग्रेस की बोलती बंद की!

मोदी ने कहा कि बिहार में भी कर्नाटक का फॉर्मूला लागू करना चाहते हैं. सभी पिछड़ी जातियों को मिले आरक्षण में डाका डालेंगे और धर्म के आधार पर अपने वोट बैंक को दे देंगे. इसमें भी कांग्रेस को राजद का पूरा साथ मिल रहा है. ओबीसी को लूटने का पूरा खेल चल रहा है और राजद नेता तालियां बजा रहे हैं. लेकिन कान खोलकर सुन लें. जब तक मोदी है, तब तक एससी, एसटी और ओबीसी का हक छीनकर धर्म के आधार पर नहीं बांट पाएंगे और ये मोदी की गारंटी है. वोट बैंक की राजनीति के कारण ही कांग्रेस की सरकारों ने हमारी हजारों साल की समृद्ध विरासत की सुधि नहीं ली. 

Trending news