Lok Sabha Election 2024: राजद ने एनडीए गठबंधन पर बोला हमला, कहा- अहंकार एवं तानाशाही रवैया से देश तबाह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2233496

Lok Sabha Election 2024: राजद ने एनडीए गठबंधन पर बोला हमला, कहा- अहंकार एवं तानाशाही रवैया से देश तबाह

Lok Sabha Election 2024: मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में प्रचार के दौरान राजद नेता जय प्रकाश यादव ने कहा कि लोकतंत्र पर खतरा है और अहंकार एवं तानाशाही रवैया से देश तबाह है.

राजद ने एनडीए गठबंधन पर बोला हमला

मुंगेर: मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में चौथे चरण में 13 मई को चुनाव है. चुनाव को लेकर इंडी और राजग गठबंधन के वरिष्ट नेता अपने अपने प्रत्याशी के पक्ष में मतदान को लेकर क्षेत्रों में मतदाताओं को गोलबंद करने में जुटे है. वही मुंगेर लोकसभा क्षेत्र के प्रत्याशी कुमारी अनिता के पक्ष में चुनाव प्रचार करने पहुंचे राजद के पूर्व केंद्रीय राज्य मंत्री जय प्रकाश यादव ने कहा कि लोकतंत्र पर खतरा है और अहंकार एवं तानाशाही रवैया से देश तबाह है. उन्होंने कहा की देश के मतदाताओं के बीच एनडीए गठबंधन ने जो वादा किया उस वादा से एनडीए गठबंधन का शीर्ष नेतृत्व मुकर गया. उन्होंने कहा कि देश में महंगाई है लेकिन अभी तक नहीं घटी है. एनडीए ने कहा हर साल दो करोड़ लोगों को नौकरी देंगे लेकिन किसी को नहीं मिला.

उन्होंने कहा कि मुंगेर लोकसभा प्रत्याशी कुमारी अनिता के आगे आगे जनता चल रही है. इसलिए मुंगेर से एनडीए गठबंधन प्रत्याशी का सफाया हो जायेगा. उन्होंने कहा की इंडी गठबंधन के प्रत्याशी को गांव से लेकर शहर तक वोट है. तेजस्वी कहते है हमारी पार्टी ए टू जेड की पार्टी है जिसके कारण आज सभी जाति और धर्म के लोग इस बार हमारे पक्ष पर वोट कर रहे हैं. जय प्रकाश ने कहा कि इस एनडीए के पास कोई मुद्दा नहीं है लेकिन हम लोग मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे है.

उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश पर हमला करते हुए कहा कि 81 सीट हमारा था और हम नीतीश जी को मालिक बनाएं. आज हमे धुधुआ रहे हैं. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव से कहा कि नौकरी दोगे तो पैसा कहां से लाओगे, पिताजी के घर से तो तेजस्वी यादव ने कहा था पिताजी के घर से नहीं सरकार के खजाना से लायेंगे. उन्होंने कहा जब तेजस्वी यादव उपमुख्यमंत्री बने तो उन्होंने 17 महीनों में 5 लाख युवाओं को नौकरी दी. उन्होंने कहा कि इस बार का चुनाव का रुख की अलग है इस एनडीए गठबंधन को हराओ और इंडिया गठबंधन को ज़िताओ.

इनपुट- प्रशांत कुमार

ये भी पढ़ें- Muzaffarpur Fire: मुजफ्फरपुर में शॉर्ट सर्किट से दो दर्जन घरों में लगी आग, लाखों की संपत्ति जलकर राख

Trending news