Anant Singh: अनंत सिंह के बाहर आने पर RJD ने बोला हमला, JDU की ओर से सफाई सामने आई
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2235277

Anant Singh: अनंत सिंह के बाहर आने पर RJD ने बोला हमला, JDU की ओर से सफाई सामने आई

Anant Singh Politics: राजद प्रवक्ता ने कहा कि बाहुबल-धनबल का प्रयोग करके कुछ सीटने जीतना चाह रही है, ये संभव नहीं है. इस बार तेजस्वी यादव के साथ जनबल है. राजद के बयान पर जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने सफाई दी है. कुशवाहा ने कहा कि यह आरोप गलत है. यह कानून का मामला है. 

अनंत सिंह

Anant Singh Politics: लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण से ठीक पहले मोकामा के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता अनंत सिंह को 15 दिनों की पेरोल मिल गई है. मुंगेर सीट पर वोटिंग से ठीक पहले बाहुबली नेता जेल से बाहर आ चुका है. इससे मुंगेर का सियासी पारा और चढ़ गया है. राजद ने इसको लेकर बिहार की नीतीश सरकार पर जमकर हमला बोला है. राजद प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि एनडीए चुनाव हार रहा है, इसलिए एनडीए सरकार अब बाहुबल और धनबल का प्रयोग कर रही है. उन्होंने कहा कि सरकार में बेचैनी बढ़ गई है. इसलिए सरकार अब किसी को भी पेरोल दे रही है. अब सरकार बाहुबल-धनबल का प्रयोग कर रही है. 

राजद प्रवक्ता ने कहा कि बाहुबल-धनबल का प्रयोग करके कुछ सीटने जीतना चाह रही है, ये संभव नहीं है. इस बार तेजस्वी यादव के साथ जनबल है. वो लोकतंत्र में सबसे बड़ी ताकत है. ये सरकार दूसरे को क्या पेरोल देगी, ये सरकार खुद ही पेरोल पर है. इससे सरकार की बेचैनी नजर आती है. जिस दिन सरकार बची थी, उसी दिन क्लियर हो गया था. उसी की कीमत सरकार चुका रही है. राजद के बयान पर जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश कुशवाहा ने सफाई दी है. 

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav: जम्मू-कश्मीर में एयर फोर्स के काफिले पर हुए आतंकी हमले पर पप्पू यादव ने जताई ये आशंका, कही बड़ी बात

उमेश कुशवाहा ने कहा कि यह आरोप गलत है. यह कानून का मामला है. जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया कि बाहुबली के सहारे पार्टी चुनाव जीतना चाहती है. उन्होंने कहा कि हम लोग काम करते हैं और कानून अपना काम करती है. महागठबंधन पर पलटवार करते हुए उमेश कुशवाहा ने कहा कि पिछला बार जो एक सीट रह गई थी, उसे भी इस बार हम लोग ले लेंगे और उनका सूपड़ा साफ हो जाएगा. पीएम मोदी पर तेजस्वी यादव के बयान पर निशाना साधते हुए जेडीयू नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री और नीतीश कुमार की करिश्माई जोड़ी लगातार काम कर रही है. इन लोगों के पास बोलने को कुछ नहीं है.

Trending news