Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में बच्चे की मौत के बाद बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2022406

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में बच्चे की मौत के बाद बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के लकड़ी ढाई में एक निजी स्कूल बस की चपेट में आने से एक 10 साल के बच्चे अरशद की मौत हो गई. जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने चन्दवारा-पक्की सराय रोड को जाम कर जमकर बवाल काटा गया. 

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर में बच्चे की मौत के बाद बवाल, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

मुजफ्फरपुर: Bihar Crime: बिहार के मुजफ्फरपुर के नगर थाना क्षेत्र के लकड़ी ढाई में एक निजी स्कूल बस की चपेट में आने से एक 10 साल के बच्चे अरशद की मौत हो गई. जिसको लेकर स्थानीय लोगों ने चन्दवारा-पक्की सराय रोड को जाम कर जमकर बवाल काटा गया. पुलिस के लगातार समझाने के बावजूद भी स्थानीय लोगों ने बस के शीशे तोड़े. जिसके वजह से मौके पर अफरा-तफरी का माहौल बन गया. 

पुलिस ने जाम खाली कराने के बाद मृत बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए SKMCH भेज दिया. बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर शहर के नगर थाना क्षेत्र में लकड़ी ढाई में एक निजी स्कूल की बस ने एक बच्चे को कुचल दिया. जिसके वजह से बच्चे की मौके पर मौत हो गई. घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और बस का पीछा करके उसे पकड़ लिया. जिसके बाद ड्राइवर की स्थानीय लोगों ने जमकर पिटाई कर दी. 

मिली जानकारी के अनुसार, आक्रोशित लोगों ने चंदवारा-पक्की सराय रोड को जाम कर दिया और टायर जलाकर जमकर प्रदर्शन भी किया. मृतक बच्चे की पहचान लकड़ी ढाई के रहने वाले मो. शहाबुद्दीन के 10 वर्षीय बेटे मो. अरशद के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि अरशद रोड पार कर रहा था, तभी स्कूल बस ने उसे रौंद दिया. 

घटना के बाद लोग आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर प्रदर्शन करने लगे. जिसके बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई. करीब तीन घंटे तक सड़क जाम रखने के बाद भी लोग नहीं मानें और बस में तोड़फोड़ करने लगे. जिसके बाद पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. लाठी चार्ज करने के बाद आक्रोशित लोगों सड़क से हटे.   

इनपुट-मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar Politics: बीजेपी में तो नहीं जाएंगे सुनील कुमार पिंटू? जेडीयू विधायक ने कर दिया दावा

Trending news