Bihar News: मुजफ्फरपुर में चाकुओं से गोदकर वृद्ध की हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2074836

Bihar News: मुजफ्फरपुर में चाकुओं से गोदकर वृद्ध की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: कुढ़नी थाना क्षेत्र के तुर्की ओपी के चैनपुर गांव में महेंद्र महतो (65) अपने घर में सो रहे थे, तो इसी दौरान अज्ञात अपराधी मौके पर पहुंचे और चाकू से गोद के हत्या कर दिया है.आज सुबह जब ग्रामीणों ने शव को देखा. जिसके बाद मौके पर से ग्रामीणों की भीड़ जुट गई है.

Bihar News: मुजफ्फरपुर में चाकुओं से गोदकर वृद्ध की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर जिले के तुर्की ओपी क्षेत्र में अज्ञात अपराधियों ने एक वृद्ध की चाकू गोद कर हत्या कर दिया है. इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है. वही डॉग स्क्वायड टीम की मदद लिया जा रहा है और पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

दरअसल कुढ़नी थाना क्षेत्र के तुर्की ओपी के चैनपुर गांव में महेंद्र महतो (65) अपने घर में सो रहे थे, तो इसी दौरान अज्ञात अपराधी मौके पर पहुंचे और चाकू से गोद के हत्या कर दिया है.आज सुबह जब ग्रामीणों ने शव को देखा. जिसके बाद मौके पर से ग्रामीणों की भीड़ जुट गई है. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी तुर्की ओपी पुलिस को दिया. सूचना के बाद मौके पर पर तुर्की ओपी पुलीस पहुंच कर मृतक के ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. साथ ही डॉग स्क्वायड और एफएसएल की टीम को मौके पर बुलाया है. टीम ने मौके से कई साक्ष्य इकट्ठा की है. उसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी गई है. मौके पर पुलीस ने जांच पड़ताल करते हुए मृतक के चेहरा पर कई जगहों पर जख्म के निशान पाया है.

इस पूरे मामले DSP वेस्ट पश्चिमी अभिषेक आनंद ने बताया कि तुर्की ओपी क्षेत्र में एक 65 वर्षीय वृद्ध की चाकू से हत्या कर दिया गया है. शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. डॉग स्क्वायड की टीम को मौके पर भेजा गया. इस वक्त परिजन कुछ भी बताने से इंकार कर रहे है. मामले की छानबीन की जा रही है. परिजन का बयान लेने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: नीतीश कुमार को वो 5 कदम, जिससे बढ़ी RJD चीफ लालू यादव से दूरी

 

Trending news