Bihar News: मुजफ्फरपुर में करंट की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत, दो बुरी तरह झुलसे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2005281

Bihar News: मुजफ्फरपुर में करंट की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत, दो बुरी तरह झुलसे

Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में 11 हजार वोल्ट के बिजली के तार के संपर्क में आने से एक मजदूर की मौत हो गई. जबकि दो मजदूर झुलस गए. 

Bihar News: मुजफ्फरपुर में करंट की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत, दो बुरी तरह झुलसे

मुजफ्फरपुरः Bihar News: बिहार के मुजफ्फरपुर में 11 हजार वोल्ट के बिजली के तार के संपर्क में आने से एक मजदूर की मौत हो गई. जबकि दो मजदूर झुलस गए. उन्हें आनन फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना अहियापुर थाना क्षेत्र के बैरिया हाई स्कूल के निकट की है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गई है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

11 हजार वोल्ट करंट की चपेट में आए मजदूर
बताया जा रहा है कि बैरिया में एक घर पर प्लास्टर का काम चल रहा था. तभी प्लास्टर के लिए लगाए बांस में 11 हजार वोल्ट का तार सट गया. जिसकी वजह से तीन मजदूर इसकी चपेट में आ गए. मौके पर 40 वर्षीय मजदूर राम की मौत हो गई. वहीं सुरेश राय और राजकुमार बुरी तरह झुलस गए है. दोनों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. मृतक मजदूर की पहचान अहियापुर थाना क्षेत्र के सरदारपुर निवासी रामजी के रूप में हुई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

यह भी पढे़ं- Bihar News: बिहार पुलिस ने जारी किया नया हेल्पलाइन नंबर, बड़ी आपराधिक घटनाओं की जानकारी कर सकते है साझा

एक मजदूर की मौके पर मौत, दो घायल 
पूरे मामले पर अहियापुर थानाध्यक्ष रोहन कुमार में बताया कि निर्वाह दिन मकान में प्लास्टर का काम चल रहा था. इस दौरान वहां पर लगाए गए बांस में बिजली का तार सटने के कारण एक मजदूर की मौत हो गई. जबकि दो मजदूर घायल है. उसको इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है और मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar Special Status: 20 साल नीतीश के, 15 साल लालू के और 39 साल कांग्रेस के, फिर भी बिहार को क्यों चाहिए विशेष राज्य का दर्जा

Trending news