Muzaffarpur: मां के साथ दवा लेकर लौट रहा था नौनिहाल, हाथ छूटा और नदी में समा गया
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1781523

Muzaffarpur: मां के साथ दवा लेकर लौट रहा था नौनिहाल, हाथ छूटा और नदी में समा गया

ग्रामीण ने बताया कि मृतक बच्चा प्रियांशु कुमार अपने मां बिंदु देवी के साथ औराई बाजार से दवा लेकर लौट रहा था, तभी रास्ते में अचानक मां से उसका हाथ छूट गया और बच्चा बागमती नदी में बह गया. जिससे नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Muzaffarpur News: नेपाल में हो रही मूसलाधार बारिश से बिहार पर बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है. बिहार की सभी नदियों का जलस्तर काफी बढ़ गया है, जिससे लोगों में काफी दहशत का माहौल का है. बाढ़ के कारण नदियों में लोगों के डूबने की घटनाओं में बढ़ोतरी हो गई है. ताजा मामला मुजफ्फरपुर से सामने आया है. औराई प्रखंड के मधुबन प्रताप गांव में एक बच्चा बागमती नदी में डूब गया. जिससे उसकी मौत हो गई. 

ग्रामीण लालबाबू साहनी ने बताया कि मृतक बच्चा प्रियांशु कुमार अपने मां बिंदु देवी के साथ औराई बाजार से दवा लेकर लौट रहा था, तभी रास्ते में अचानक मां से उसका हाथ छूट गया और बच्चा बागमती नदी में बह गया. जिससे नदी में डूबने से उसकी मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह बच्चे के शव को नदी से बाहर निकाला. इस घटना से परिजनों में चीख-पुकार मच गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने बच्चे को शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें- सोमवारी के दिन बड़ा हादसा, गंगा स्नान के दौरान डूबने से 4 बच्चों की मौत

उधर कोसी नदी के जलस्तर में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है, जिससे कटान का खतरा काफी बढ़ गया है. कोसी बराज से बीते 48 घंटे से लगातार डेढ़ लाख क्यूसेक से ज्यादा पानी का डिस्चार्ज किया जा गया है. शुक्रवार (14 जुलाई) की रात 10 बजे से इस साल का सर्वाधिक एक लाख 66 हजार 465 क्यूसेक पानी का डिस्चार्ज रिकॉर्ड किया गया है. जबकि शनिवार (15 जुलाई) को रात 12 बजे कोशी नदी का डिस्चार्ज एक लाख 51 हजार 880 क्यूसेक रिकॉर्ड किया गया. जिसके बाद कोसी तटबंध के अंदर के इलाकों में बाढ़ के हालात उत्पन्न हो गए हैं.

रिपोर्ट- मनितोष कुमार

Trending news