मुजफ्फरपुर में ट्रेन से कटकर दंपत्ति की मौत, आत्महत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2172961

मुजफ्फरपुर में ट्रेन से कटकर दंपत्ति की मौत, आत्महत्या की आशंका, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: मुजफ्फरपुर में ट्रेन से कटकर सिविल कोर्ट में कार्यरत पेशकार और उनकी पत्नी की मौत हो गई है. लोगों को शक है की दोनों ने आत्महत्या की है.

ट्रेन से कटकर दंपत्ति की मौत

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. जहां ट्रेन की चपेट में आने से एक दंपत्ति की मौत हो गई. मृतक दंपत्ति की पहचान मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में कार्यरत पेशकार अमित ओझा और उनकी पत्नी के रूप में हुई है. ट्रेन से कटकर दोनों की मौत हो गई है. घटना जिले के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र में आमगोला गुमटी के पास की है. जहाँ सुबह सुबह ससुराल के लिए निकले दम्पत्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि मृतक अमित ओझा मुजफ्फरपुर सिविल कोर्ट में पेशकार के पद कार्यरत थे. वो मुजफ्फरपुर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के MIT इलाके में रहते थे. आज सुबह अपनी पत्नी अनुराधा ओझा के साथ वो अपने ससुराल के लिए निकले थे. सुबह सुबह आमगोला ओवरब्रिज के नीचे दोनों की क्षत विक्षत हालत में लाश मिली. घटना के बाद परिजनों में चीत्कार मच गई. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि बिहार में इन दिनों सड़क हादसे के साथ साथ रेल हादसों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी देखने को मिल रहा है. शायद ही कोई ऐसा दिन होता है जब राज्य में रेल हादसे की वजह से किसी की जान ना गई हो. इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर में आज रेल हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. इस घटना के बाद बाद मौके पर अफरा -तफरी का माहौल बन गया.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Bihar Crime: पिस्तौल की नोक पर बाइक सवार भाई-बहन से लूट, एक बदमाश को पकड़ा

Trending news