गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला मुजफ्फरपुर, बाइक लूट के दौरान अपराधियों ने युवक को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2203110

गोलियों की तड़तड़ाहट से दहला मुजफ्फरपुर, बाइक लूट के दौरान अपराधियों ने युवक को मारी गोली

Bihar Crime News:एक बार फिर गोलियों की आवाज से मुजफ्फरपुर के सकरा इलाके में हड़कंप मच गया. यहां अपराधियों ने बाइक लूट के दौरान एक खाद करोबारी के सेल्समैन को गोली मार मार दी. सेल्समैन को चार गोली लगी है और उसे मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

(फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: Bihar Crime News:एक बार फिर गोलियों की आवाज से मुजफ्फरपुर के सकरा इलाके में हड़कंप मच गया. यहां अपराधियों ने बाइक लूट के दौरान एक खाद करोबारी के सेल्समैन को गोली मार मार दी. सेल्समैन को चार गोली लगी है और उसे मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है. जहां उसकी हालात गंभीर बनी हुई है. अपराधियों ने सेल्समैन की बाइक को लूट लिया और डिग्गी में रखे 15 लाख रुपये लेकर फरार हो गए. 

जानें क्या है पूरा मामला

इस घटना को चार अपराधियों ने अंजाम दिया है. अपराधियों ने लूट के दौरान करीब आधा दर्जन गोली चलाई है, जिसमे 4 गोली सेल्समैन को लगी है. यह घटना सकरा थाना क्षेत्र के मुरौल चौक के समीप की है. यहां समस्तीपुर जिले के रहने वाले सेल्समैन राजेश ठाकुर ने खाद के पैसों की वसूली करके पूसा की ओर जा रहा थे. इसी दौरान बाइक पर सवार चार अपराधियों ने उन्हें घेर लिए और बाइक लूटने का प्रयास किया. जब युवक ने इसका विरोध किया तो अपराधियों ने उनपर गोलियां चला दी. इसमें युवक को 4 गोली लगी है. अपराधी डिग्गी में रखे 15 लाख रुपये लेकर फरार हो गए.

वहीं, सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने घायल सेल्समैन को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है,जहां उसकी गंभीर स्थिति बनी हुई है. सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पूर्वी 2 मनोज कुमार सिंह थानेदार के साथ दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटे हुए हैं. इस पूरे मामले पर एसकेएमसीएच थाना प्रभारी ललन कुमार ने बताया कि लूट के दौरान गोली मारी गई है और घायल सेल्समैन को चार गोली लगी है. इस मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

TAGS

Trending news