Bihar News: IPL ऑक्शन में गोपालगंज के साबिक का नाम, अम्मी-अब्बू ने ऐसे जाहिर की खुशी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2010178

Bihar News: IPL ऑक्शन में गोपालगंज के साबिक का नाम, अम्मी-अब्बू ने ऐसे जाहिर की खुशी

Bihar News: साकिब (Sakib Hussain) चेन्नई के लिए नेट बॉलर के रूप में चयनित हुए, जिसमें बेस प्राइस 20 लाख रुपये है. वहीं, 19 दिसम्बर से दुबई में होने वाले खेल में भारत के 214 खिलाड़ियों में साकिब (Sakib Hussain) का भी नाम शामिल है.

गोपालगंज का लाल साकिब हुसैन (File Photo)

Bihar News: गोपालगंज का लाल साकिब हुसैन (Sakib Hussain) का नाम आईपीएल 2024 में प्लेयर ऑक्शन के लिए नीलामी सूची में आने के बाद परिजनों समेत पूरे मुहल्ले में खुशी का माहौल है. साकिब (Sakib Hussain) नगर थाना क्षेत्र के दरगाह मुहल्ला निवासी अली अहमद हुसैन का पुत्र है उसके पिता सेंट्रिंग मजदूरी का काम करते हैं. साकिब (Sakib Hussain) 4 भाइयों में तीसरे नम्बर का हैं.

साकिब (Sakib Hussain) को बचपन से क्रिकेट से लगाव था. वह मिंज स्टेडियम में दौड़ने जाता था, क्रिकेट देखता था. मिंज स्टेडियम में टूर्नामेंट में साल 2021 में खेलने का मौका मिला. बिहार क्रिकेट लीग में शामिल हुआ. वहीं, अंदर 19 खेलने चंडीगढ़ गया, जिसमें हाइयेस्ट विकेट टेकर थे. अच्छा प्रदर्शन के बाद चेन्नई और केकेआर मुम्बई, दिल्ली से बुलावा आया.

बेस प्राइस 20 लाख रुपये
साकिब (Sakib Hussain) चेन्नई के लिए नेट बॉलर के रूप में चयनित हुए, जिसमें बेस प्राइस 20 लाख रुपये है. वहीं, 19 दिसम्बर से दुबई में होने वाले खेल में भारत के 214 खिलाड़ियों में साकिब (Sakib Hussain) का भी नाम शामिल है.

ये भी पढ़ें:IND vs SA: दूसरे टी-20 मैच में बल्लेबाज को बनाएं ड्रीम टीम का कप्तान, लॉटरी लगनी तय!

साबिक का परिवार खुश 
साकिब (Sakib Hussain) की मां सुबुकतारा खातून बेहद खुश हैं. बता रहीं हैं कि साकिब (Sakib Hussain) बचपन से ही क्रिकेट के पीछे लगा रहता था. पढ़ने में ध्यान नहीं था. क्रिकेट के पीछे ध्यान रहता था. आज उसके चयन से पूरा मुहल्ला और रिश्तेदार सब खुश हैं जब वो खेलेगा और टीवी पर देखेंगी तब और खुशी होगी. साकिब (Sakib Hussain) के पिता बेटे को इंडियन क्रिकेट टीम में खेलता देखना चाहते हैं उनका सपना है कि बेटा इंडिया के लिए खेले.

रिपोर्ट: मदेश तिवारी

Trending news