मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, दो बाइक की टक्कर में 3 की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1750000

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, दो बाइक की टक्कर में 3 की दर्दनाक मौत

Muzaffarpur Road Accident: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां जिले में अनियंत्रित दो बाइक की आपस में टक्कर हो गई. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल है. टक्कर इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए. घटना में घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है.

मुजफ्फरपुर में भीषण सड़क हादसा, दो बाइक की टक्कर में 3 की दर्दनाक मौत

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur Road Accident: मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां जिले में अनियंत्रित दो बाइक की आपस में टक्कर हो गई. जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल है. टक्कर इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए. घटना में घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है. मृतकों की पहचान रामदेव माझी,सुनीता देवी और बाइक सवार राहुल कुमार के रूप में हुई है.

घटना मुजफ्फरपुर जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के पकहीघाट की है. जहां एक पल्सर और एक अपाचे बाइक में सीधी टक्कर हो गई और दोनों फिर एक पेड़ से जाकर टकरा गया. जिससे घटनास्थल पर ही एक बुजुर्ग की मौत हो गई. घायलों को पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए एसकेएमसीएच मेडिकल कॉलेज में भेजा. जहां इलाज के दौरान दो की मौत हो गई है।. वहीं एक की हालत गंभीर है,जिसका इलाज चल रहा है. वही मृतकों में रामदेव माझी,सुनीता देवी,हथौड़ी थाना क्षेत्र के पकहीघाट का निवासी है. जबकि बाइक सवार राहुल कुमार बुलंदपुर,थाना रुन्नीसैदपुर,जिला सीतामढ़ी का बताया जा रहा है.

घटना के संबंध में पूछे जाने पर हथौड़ी थानाध्यक्ष ने कहा कि घटना की सुचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस की टीम पहुंची तो एक बुजुर्ग की मौत हो चुकी थी. जिसके मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर और कागजी प्रक्रिया पूरी कर मेडिकल कॉलेज भेजा गया. वहीं महिला समेत चार घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया था. जिसमें इलाज के दौरान घायलों में से दो की मौत हुई है और दो का इलाज चल रहा है. पुलिस पूरे मामले में कार्रवाई करने में जुटी हुई है.

इनपुट- मणितोष कुमार     

ये भी पढ़ें- चुकंदर के अंदर छिपे हैं कई गुण, जानें चुकंदर त्वचा के लिए क्यों है फायदेमंद

 

Trending news