Muzaffarpur News: पोखर में छलांग लगाने वाले युवक का शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2227812

Muzaffarpur News: पोखर में छलांग लगाने वाले युवक का शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

Muzaffarpur News: एसडीआरएफ के सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को एक व्यक्ति के साहू पोखर में छलांग लगा देने की सूचना मिली थी. जिसके बाद एसडीआरएफ की 2 टीम रविवार को भी देर शाम तक काफी खोजबीन की, लेकिन बॉडी नहीं मिला. फिर सोमावर को सुबह से ही SDRF की टीम खोजबीन शुरू कर दी. करीब 36 घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को पोखर से बाहर निकाला गया हैं.

Muzaffarpur News: पोखर में छलांग लगाने वाले युवक का शव बरामद, परिजनों में मचा कोहराम

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर शहर के बीचों बीच स्थित साहू पोखर में एक युवक की छलांग लगाने देने की सूचना पर एसडीआरएफ की टीम ने करीब 36 घंटे तक करी मशक्कत के बाद युवक के शव को पोखर से निकाला गया. युवक का शव मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई. देखते ही देखते लोगों की भीड़ जुट गई. मृतक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के साहू रोड चतर्भुज मेमोरियल ट्रस्ट निवासी मुन्ना रजक के 24 वर्षीय पुत्र मोनू रजक के रूप में हुई हैं.

जानकारी के लिए बता दें कि घटना रविवार की है. घटना के बाद मृतक के परिवार वालो का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक के पिता मुन्ना रजक ने बताया कि रविवार को दोपहर करीब 2 बजे अपने मां से पैसा मांगा था. घर से निकलने के बाद वह वापस नहीं आया. हमलोग काफी खोजबीन किए, लेकिन पता नहीं चला. आज पोखर से बॉडी मिला है. उसके बाद उसे पता चला कि उसका बेटा पोखर में कूद गया है.

एसडीआरएफ के सब इंस्पेक्टर विनोद कुमार सिंह ने बताया कि रविवार को एक व्यक्ति के साहू पोखर में छलांग लगा देने की सूचना मिली थी. जिसके बाद एसडीआरएफ की 2 टीम रविवार को भी देर शाम तक काफी खोजबीन की, लेकिन बॉडी नहीं मिला. फिर सोमावर को सुबह से ही SDRF की टीम खोजबीन शुरू कर दी. करीब 36 घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद युवक के शव को पोखर से बाहर निकाला गया हैं. इधर शव मिलने की सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने परिजन का बयान दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए SKMCH भेज दिया है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए- Siwan Politcs: भगवा गमछा में हिना शहाब के समर्थक, क्या एनडीए का थामने वाली हैं शहाबुद्दीन की पत्नी?

 

Trending news