Muzaffarpur News: स्कूल से लौट रहा बच्चा लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1918593

Muzaffarpur News: स्कूल से लौट रहा बच्चा लापता, परिजनों ने जताई अपहरण की आशंका

Muzaffarpur News: मुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं और लगातार वारदात पर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के भीखनपुर का है. यहां स्कूल से लौटने के दौरान निजी विद्यालय के तीसरी कक्षा का छात्र का अपहरण कर लिया गया है.

 (फाइल फोटो)

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में अपराधी बेलगाम हो चुके हैं और लगातार वारदात पर वारदात को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के भीखनपुर का है. यहां स्कूल से लौटने के दौरान निजी विद्यालय के तीसरी कक्षा का छात्र का अपहरण कर लिया गया है. परिजनो ने थाना में देर शाम आवेदन देते हुए पुत्र का अपहरण हो जाने की बात बताया है. घटना की जानकारी होते ही एसएसपी राकेश कुमार मौके पर पहुंच कर मामले में जांच की. इस दौरान जब सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया तो उसमे दिखा कि एक बाइक पर सवार दो लोग उस छात्र को ले जाते हुए देखा गया है.

 

अपहृत छात्र के पिता पप्पू कुमार सिंह ने बताया कि उसका पुत्र सुलभ कुमार अहियापुर थाना क्षेत्र के भीखनपुर के एक निजी विद्यालय में तीसरी कक्षा में पढ़ता था और वह स्कूल वैन से आता जाता था, लेकिन आज छुट्टी होने के बाद वह घर नहीं पहुंचा तो स्कूल वैन के चालक से फोन कर पूछा तो बताया कि वह छात्र सुलभ को ड्रॉप कर दिया था. जिसके बाद परिजनों ने इधर उधर खोजबीन की. लेकिन जब बच्चा नही मिला तो उन्होंने थाने में पुत्र सुलभ का अपहरण हो जाने का मामला दर्ज कराया है.

घटना की जानकारी होते ही एसएसपी राकेश कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू की. इस दौरान सीसीटीवी फुटेज को दिखा गया.  जिसमे दिख रहा है कि एक बाइक पर सवार दो लोग उस छात्र को ले जाते हुए देख रहे हैं. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लेंगे. 

(रिपोर्ट - मणितोष कुमार)

Trending news