Muzaffarpur: लापता बैंक कर्मी को पुलिस ने 36 घंटे खोजा, रहस्यमई ढंग से हुआ था गायब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2101455

Muzaffarpur: लापता बैंक कर्मी को पुलिस ने 36 घंटे खोजा, रहस्यमई ढंग से हुआ था गायब

मुजफ्फरपुर में शादी के 1 दिन बाद से लापता बैंककर्मी को पुलिस ने 36 घंटे में खोज निकाला है. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरा में लापता बैंककर्मी को ट्रेन से बरामद किया. देर शाम एएसपी ने बरामदगी का पुष्टि की है.

36 घंटे बाद मिला बैंक कर्मी

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में शादी के 1 दिन बाद से लापता बैंककर्मी को पुलिस ने 36 घंटे में खोज निकाला है. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर आरा में लापता बैंककर्मी को ट्रेन से बरामद किया. देर शाम एएसपी ने बरामदगी का पुष्टि की है. बैंककर्मी के मिलने के बाद अब परिजन राहत की सांस ले रहे हैं.

जानें क्या है पूरा मामला

मुजफ्फरपुर में शादी के 1 दिन बाद ही एक बैंक कर्मी के लापता होने की खबर से परिजनों में हड़कंप मच गया था. परिजन घटना की शिकायत अहियापुर थाने में की है. उसके बाद पुलिस एक्टिव हुई और लापता बैंक कर्मी को 36 घंटे में मोबाइल लोकेशन के अधार पर मुजफ्फरपुर पुलिस खोजते हुए आरा पहुंची और ट्रेन से बैंक कर्मी को खोज निकाला. वहीं, बरामद बैंककर्मी दिमागी टेंशन के कारण घर में बिना बताए निकल जानें की बात बताई जा रही है.

बता दें कि अहियापुर थाना क्षेत्र के शाहबाजपुर गांव निवासी शाही आदित्य जो भागलपुर के एसबीआई बैंक में कार्यरत था और वह शादी को लेकर अपने घर आया था. 4 तारीख को उसकी शादी हुई थी और उसका कल रिसेप्शन होना था,लेकिन वह अपने घर से 7 तारीख को ही लापता हो गया है. जिससे उसके परिजन परिजन परेशान हो गए और पूरे मामले को अहियापुर थानेदार को को अवगत कराया. उसके बाद पुलिस एक्टिव हुई और मोबाइल लोकेशन के अधार पर बैंककर्मी को खोज लिया.

पूरे मामले पर एएसपी टाऊन भानु प्रताप सिंह ने बताया कि लापता बैंककर्मी को पुलिस ने मोबाइल सीडीआर और मोबाईल फोन के लोकेशन पर पुलिस बैंककर्मी को फॉलो कर रही थी और पुलिस ने आरा में एक ट्रेन में सफर करते हुए बरामद कर लिया. एएसपी ने बताया कि पूछताछ के अधार पर पता चला कि ये दिमागी टेंशन के कारण वो घर में बिना बताए चले गए थे. 

Trending news