मुजफ्फरपुर में नाइट गार्ड की हत्या, एक सप्ताह के अंदर तीन गार्ड को उतारा मौत के घाट
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1685523

मुजफ्फरपुर में नाइट गार्ड की हत्या, एक सप्ताह के अंदर तीन गार्ड को उतारा मौत के घाट

Bihar Crime: मुजफ्फरपुर जिले में नाइट गार्ड की हत्या से हड़कंप मच गया है. मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के अयाची ग्राम फेस टू का है,जहां अज्ञात अपराधियों ने एक नाइट गार्ड की हत्या कर दी.

मुजफ्फरपुर में नाइट गार्ड की हत्या, एक सप्ताह के अंदर तीन गार्ड को उतारा मौत के घाट

मुजफ्फरपुर:Bihar Crime: मुजफ्फरपुर जिले में नाइट गार्ड की हत्या से हड़कंप मच गया है. मामला जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के अयाची ग्राम फेस टू का है,जहां अज्ञात अपराधियों ने एक नाइट गार्ड की हत्या कर दी. बताया जाता है कि कमल कांत झा के गौशाला के गार्ड जो मूल रूप से समस्तीपुर जिले के बंगरा थाना के गौसपुर गांव का रहने वाला है. उसका नाम शंकर कुमार है. जो करीब 3 माह से गौशाला में रात्रि प्रहरी का काम करता था. हत्या की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे नगर डीएसपी राघव दयाल और अहियापुर थाना पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गए.

डीएसपी नगर राघव दयाल ने कहा कि अहियापुर थाना क्षेत्र में एक रात्रि प्रहरी की हत्या हुई है. जिसकी जांच पड़ताल की जा रही है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे व अन्य साक्ष्यों के आधार पर कार्रवाई चल रही है. क्षेत्र में लगातार रात्रि सुरक्षा प्रहरी की हत्या होने के सवाल पर रही है, लेकिन पुलिस को हत्यारे को पकड़ने में कामयाबी नहीं मिल रही है के सवाल पर डीएसपी नगर ने कहा कि जितने भी हत्याएं अब तक हुई है उसमें किसी प्रकार की कोई दुश्मनी या फिर अन्य बिंदु नहीं सामने आया है. फिलहाल पुलिस की टीम सभी मामले में जांच पड़ताल कर रही है. उम्मीद है कि जल्द ही हत्यारा पुलिस के गिरफ्त में जल्द होगा.

बता दे अहियापुर थाना क्षेत्र में बीते सप्ताह से अब तक 3 नाइट गार्ड की हत्या हो चुकी है. वही एक की हालत गंभीर बनी हुई है जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है लेकिन पुलिस के हाथ अब तक खाली है. ऐसे में ये सवाल यह उठता है कि एक ही थाना क्षेत्र में लगातार नाइट गार्ड का हत्या हो रही है और पुलिस के हाथ अब तक खाली है. कहीं ऐसा तो नहीं है कि कोई साइको किलर है जो सिर्फ नाइट गार्ड को निशाना बना रहा है.

इनपुट-मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- बिहार में कम नहीं हो रही ओवैसी की मुश्किलें, जिला अध्यक्ष सहित 200 कार्यकर्ताओं ने दिया इस्तीफा

 

Trending news