Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2141708
photoDetails0hindi

Narendra Modi Bettiah Visit: चंपारण को 19 हजार करोड़ की सौगात देंगे पीएम मोदी, 4 दिन के भीतर 6 मार्च को दूसरी बार आ रहे बिहार

Narendra Modi Bettiah Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल यानी 6 मार्च दिन बुधवार को बिहार का दूसरा दौरा है. पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन काफी अलर्ट मोड पर है.

1/6

Narendra Modi Bettiah Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का कल यानी 6 मार्च दिन बुधवार को बिहार का दूसरा दौरा है. कल पीएम मोदी बिहार के बेतिया आ रहे हैं. इससे पहले पीएम मोदी 2 मार्च को बेगूसराय और औरंगाबाद आए थे.       

 

2/6

पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन काफी अलर्ट मोड पर है. इस मौके पर बेतिया के सांसद डॉ संजय जायसवाल ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया. डॉ संजय जायसवाल के अनुसार, पीएम मोदी कल बेतिया के लोगों के लिए 19 हजार करोड़ रुपये की योजना का शिलान्यास करेंगे.   

 

3/6

सांसद डॉ संजय जायसवाल ने कार्यक्रम स्थल का जायजा लेने के बाद एक पोस्ट करते हुए लिखा कि माननीय प्रधानमंत्री श्री Narendra Modi जी का 6 मार्च को बेतिया में आ रहे हैं. उनके कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण किया एवं व्यवस्थाओं को लेकर बैठक की. चंपारण वासी लाखों-लाख की संख्या में आकर अपने प्रिय नेता को सुनने के लिए आतुर हैं, इसलिए समुचित व्यवस्था हमें करनी है.

 

4/6

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर युद्ध स्तर पर तैयारियां की जा रही है. लगभग 2 लाख लोगों के इस कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद है. कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं और स्थानीय लोगों में उत्साह देखने को मिल रहा है. 

 

5/6

पीएम के आगमन को लेकर चार हेलीपैड बनाए गए हैं. सारी तैयारियां अपने अंतिम चरण में है. बेतिया सांसद, डीएम, डीआईजी, एसपी सभास्थल का लगातार निरीक्षण कर रहे हैं.

 

6/6

पीएम मोदी इस दौरान बेतिया को 19 हजार करोड़ की कई योजनाओं का सौगात देंगे. ग्यारह हजार दो सौ करोड़ का बेतिया-पटना ऐक्सप्रेसवें का शिलान्यास, वाल्मीकिनगर-गोरखपुर-वाल्मीकिनगर-मुझफ्फरपुर रेल लाइन दोहरीकरण चार हजार करोड़ का शिलान्यास उद्घाटन, सिक्स लेन पुल रोड़ गोरखपुर से सिलीगुड़ी का 2923 करोड़ शिलान्यास व उद्घाटन करेंगे. (इनपट- धनंजय द्विवेदी)