प्रॉपर्टी डीलर Ashutosh Shahi हत्याकांड मामले की CID करेगी जांच, जानें पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1805879

प्रॉपर्टी डीलर Ashutosh Shahi हत्याकांड मामले की CID करेगी जांच, जानें पूरा मामला

SP मनीष कुमार के साथ ही जिला पुलिस के सीनियर एसपी राकेश कुमार के साथ भरी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल स्थित अधिवक्ता कासिम हुसैन उर्फ डॉलर साहब के आवास पर पहुंचकर जांच करते हुए सीन री क्रिएट किया और पूरे मामले की तफ्तीश की. 

प्रॉपर्टी डीलर Ashutosh Shahi हत्याकांड मामले की CID करेगी जांच, जानें पूरा मामला

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाह हत्याकांड मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है. अब इस मामले की जांच सीआईडी करेगी. बता दें कि आशुतोष की 21 जुलाई को गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. 

बता दें कि राज्य सरकार के आदेश पर जिला पुलिस से प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही हत्याकांड के मामले को लेकर CID को जांच का जिम्मा सौंपा गया है. उसके बाद सीआईडी के डीआईजी दलजीत सिंह के नेतृत्व में CID के SP मनीष कुमार के साथ ही जिला पुलिस के सीनियर एसपी राकेश कुमार के साथ भरी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल स्थित अधिवक्ता कासिम हुसैन उर्फ डॉलर साहब के आवास पर पहुंचकर जांच करते हुए सीन री क्रिएट किया और पूरे मामले की तफ्तीश की. 

घटनास्थल पर मौजूद सीआईडी कि टीम सीन री क्रिएट करते हुए चार जवानों के साथ अपराधी कैसे घर में घुसे और किस तरीके से गोलियों की बौछार कर प्रॉपर डीलर आशुतोष शाही सहित पांच लोगों पर गोलियों की बौछार कर घटना को अंजाम दिया था. आपको बता दें कि 21 जुलाई की रात नगर थाना क्षेत्र के लकड़ी ढाही में प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही समेत उनके दो अंगरक्षकों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और बाद में घायल दूसरा अंगरक्षक भी कल दे रात मौत हो गई. इस दौरान 5 लोगो को गोली मारो गई थी. मामले में 6 नामजद के खिलाफ केस दर्ज कराया गया था, जिसमे 3 पुलिस की गिरफ्त में है,वहीं तीन मुख्य आरोपी अबतक फरार है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Relationship Tips: बेजान पड़ी लाइफ में लव और रोमांस की डालें चाशनी, फिर देखिए जिंदगी में कैसे घुलती है मिठास

 

Trending news