मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदा, तीन की मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1688663

मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदा, तीन की मौत

Road Accident: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बुधवार अहले सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.जिले के सरैया थाना क्षेत्र में बुधवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे अस्थाई तौर पर दुकान लगाकर तरबूज बेच रहे दुकान के सामने लगी भीड़ को कुचल दिया.

मुजफ्फरपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े लोगों को रौंदा, तीन की मौत

मुजफ्फरपुर:Road Accident: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बुधवार अहले सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई.जिले के सरैया थाना क्षेत्र में बुधवार को एक अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे अस्थाई तौर पर दुकान लगाकर तरबूज बेच रहे दुकान के सामने लगी भीड़ को कुचल दिया. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं इस हादसे में कुछ अन्य लोगों के घायल होने की भी सूचना है. हादसे के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर और खलासी मौके से फरार हो गया. हादसे में मृत सभी तरबूज बेचने दुकानदार और किसान थे.

पुलिस के मुताबिक सरैया थाना क्षेत्र के रेवा घाट के पास कुछ लोग अपने खेतों से तरबूज लाकर बेचा करते हैं और मुजफ्फरपुर-छपरा मुख्य मार्ग से आने-जाने वाले इसे खरीदते हैं. बुधवार की सुबह अस्थाई तरबूज दुकानदारों के पास भीड़ लगी थी. उसी समय एक अनियंत्रित ट्रक भीड़ ने लोगों को कुचल दिया. इस दुर्घटना में तीन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कई लोग जख्मी बताए जा रहे हैं. सभी घायलों को इलाज के लिए आनन फानन में एसकेएमसीच में भर्ती कराया गया. इस सड़क दुर्घटना में बड़ी में तरबूज भी ट्रक के चपेट में आ गए.

सरैया के एसडीपीओ कुमार चंदन ने बताया कि इस दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हुई है. पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. मृतकों की पहचान अब तक नहीं हो पाई है.घायलों मे एक की हालत गंभीर बनी हुई है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ट्रक ड्राइवर और खलासी मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. पुलिस ट्रक को जब्त कर आगे की कारवाई में जुट गई है. पुलिस ट्रक के नंबर से उसके मालिक का पता लगाने में लगी हुई है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि ट्रक ड्राइवर को झपकी आने से ये घटना हुई है.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़ें- चिलचिलाती धूप में बिना पानी के काम करने को मजबूर, गर्मी से बचने के लिए सरकारी गोदाम में नहीं है कोई व्यवस्था

 

Trending news