Lok Sabha Election 2024: नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव में मुद्दों के साथ उतरे हैं: सुबोध मेहता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2199721

Lok Sabha Election 2024: नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव लोकसभा चुनाव में मुद्दों के साथ उतरे हैं: सुबोध मेहता

Lok Sabha Election 2024: नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव इस बार लोकसभा चुनाव में मुद्दों के साथ उतरे हैं. चाहे वे गरीबी का मुद्दा हो, बेरोजगारी का मुद्दा हो, महंगाई का मुद्दा हो या फिर भ्रष्टाचार का. वर्ष-2024 का यह चुनाव ऐतिहासिक होगा. 

राजद नेता तेजस्वी यादव

नवादाः Lok Sabha Election 2024: नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव इस बार लोकसभा चुनाव में मुद्दों के साथ उतरे हैं. चाहे वे गरीबी का मुद्दा हो, बेरोजगारी का मुद्दा हो, महंगाई का मुद्दा हो या फिर भ्रष्टाचार का. वर्ष-2024 का यह चुनाव ऐतिहासिक होगा. देश की सत्ता से एनडीए सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी. ये बातें गुरुवार को शहर के राजद जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह रिसर्च कमेटी के मेंबर प्रो. सुबोध मेहता ने कहीं.

सुबोध मेहता ने कहा कि एक तरफ तेजस्वी यादव मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे है तो दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुद्दों का ही अपहरण कर लिया. 10 साल के शासन में उन्होंने कोई भी वादा पूरा नहीं किया. किसान बेहाल है, नौजवानों को नौकरी नहीं मिल रही. एक तरफ प्रधानमंत्री महिला सशक्तिकरण की बात करते है तो दूसरी तरफ मणिपुर में महिलाओं के साथ जिस तरह की घटना हुई, उस पर मौन रहे. चंदा और धंधे की राजनीति देश में हो रही है.

मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि इस बार लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में बिहार में 40 और सीट जीत लेंगे. नरेंद्र मोदी के झूठ की बात पूरे देश की जनता समझ चुकी है. इस बार देश में महागठबंधन की सरकार बनेगी. वहीं उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव हर वर्ग हर समाज को साथ लेकर चल रहे है. 

मोदी सरकार 05 कोई ऐसा काम बताए जो देश के युवा वर्ग, किसान और महिलाओं के लिए किया है. जो बात मोदी जी जनता को कहते हैं, उसे तेजस्वी पूरा करते हैं. 17 माह के कार्यकाल में तेजस्वी यादव ने साढ़े 05 लाख नौकरियां दिया है. मोदी जी 70 साल में चुनाव लड़ते हैं और देश के युवा जीतोड़ शारीरिक मेहनत कर 04 साल में अग्निवीर बनकर रिटायरमेंट लेगे. हम रोजगार और किसान और नौजवान के लिए काम करते हैं. इस मौके पर प्रवक्ता सारिका पासवान, राजद के जिला अध्यक्ष उदय यादव एवं नितिन राज मीडिया प्रभारी आदि मौजूद थे.
इनपुट- यशवंत सिंहा, नवादा  

यह भी पढ़ें- 'ईद के दिन मछली खाने-खिलाने की बातें कर रहे हैं', शत्रुघ्न सिन्हा का बीजेपी पर तगड़ा हमला

Trending news