Nawada Murder: नवादा में दहेज की बलि चढ़ी फिर एक विवाहिता, पति ने पत्नी की हत्या कर शव को किया लापता
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2233752

Nawada Murder: नवादा में दहेज की बलि चढ़ी फिर एक विवाहिता, पति ने पत्नी की हत्या कर शव को किया लापता

Nawada Murder: बिहार के नवादा में दहेज को लेकर एक विवाहिता की हत्या कर दी गई और उसके शव को गायब कर दिया गया. यह आरोप विवाहिता के मायके वालों ने पति और ससुरालवालों पर लगाया है. यह पूरा मामला जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के धरनीविघा गांव से जुड़ा है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

नवादा: Nawada Murder: बिहार के नवादा में दहेज को लेकर एक विवाहिता की हत्या कर दी गई और उसके शव को गायब कर दिया गया. यह आरोप विवाहिता के मायके वालों ने पति और ससुरालवालों पर लगाया है. यह पूरा मामला जिले के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के धरनीविघा गांव से जुड़ा है. जहां एक बार फिर से एक नवविवाहिता को दहेज की बलि पर चढ़ना पड़ा है. 

बताया जा रहा है कि एक नवविवाहिता को उसके ससुराल के लोगों ने दहेज के लिए हत्या कर शव को गायब कर दिया है. इधर मामले को लेकर मृतका सुगा देवी के पिता जमुई जिला के चंद्रदीप थाना के हुड़कहिया गांव निवासी गुमनदेव यादव ने पकरीबरावां थाना में लिखित शिकायत की हैं.

उन्होंने कहा कि हिंदू रीति रिवाज से अपनी बेटी की शादी धरनीबीघा के सुनील यादव के पुत्र विक्की यादव के साथ 2021 में की थी. जिसमे अपनी यथार्थ शक्ति के अनुसार, उसने दहेज देकर अपनी पुत्री का विवाह किया था. सब कुछ ठीक ठाक चल रहा था, अचानक उनका दामाद विक्की यादव और ससुर सुनील यादव, भैसुर नीतीश यादव एवं देवर केवी यादव सहित सांस दो लाख रुपए और एक मोटरसाइकिल की मांग करने लगे.  

उन्होंने आगे बताया कि दहेज की राशि नहीं देने पर अक्सर मारपीट और प्रताड़ित करते थे. जिसकी जानकारी मोबाइल पर उनकी पुत्री ने उन्हें दी थी. फिर आज मुझे किसी ग्रामीण ने सूचना दी कि आपकी बेटी को ससुराल के लोगों ने जान मार दिया है. जब सूचना पर गांव पहुंचे, तो पाया कि घर में ताला लटका हुआ है. ससुराल के लोग शव को भी अपने साथ ले गए हैं. 

इधर मामले को लेकर पीड़ित परिवार के लोगों ने एसडीपीओ महेश चौधरी के कार्यालय में भी पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है. वहीं थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. जल्द ही कांड के अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली जायेगी. घटना के बाद मृतका के मायके वालों में कोहराम मचा हुआ है.
इनपुट- यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election: असम से 2 बार निर्दलीय सांसद रहे नवा कुमार सरनिया वाल्मीकिनगर सीट पर आजमाएंगे भाग्य, 6 मई को करेंगे नामांकन

Trending news