PM मोदी ने नवादा रैली में पप्पू यादव को लेकर विपक्ष पर कसा तंज, देखिए कैसे RJD-कांग्रेस को घेरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2193247

PM मोदी ने नवादा रैली में पप्पू यादव को लेकर विपक्ष पर कसा तंज, देखिए कैसे RJD-कांग्रेस को घेरा

PM Modi Nawada Rally: पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में तो इंडी गठबंधन में सीटों पर कैंडिडेट्स को लेकर ही सिर फुटौव्वल मचा है. गठबंधन एक उम्मीदवार किसी सीट पर खड़ा करता है, तो दूसरा नेता भी उसी सीट पर दावा ठोंक देता है. और खुद को असली नेता बता है. यहां को कैंडिडेट्स को लेकर ही घमासान मचा है.

पीएम मोदी-पप्पू यादव

PM Modi Nawada Rally: लोकसभा चुनाव को लेकर बिहार का सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंच चुका है. सत्तापक्ष और विपक्ष की ओर से धुंआधार प्रचार किया जा रहा है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज (रविवार, 7 अप्रैल) को नवादा में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा और विपक्षी गठबंधन में जारी घमासान पर भी तंज कसा. प्रधानमंत्री ने नवादा से कांग्रेस नेता पप्पू यादव का मुद्दा भी उठाया, हालांकि उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया. पीएम मोदी ने कहा कि बिहार में तो इंडी गठबंधन में सीटों पर कैंडिडेट्स को लेकर ही सिर फुटौव्वल मचा है. गठबंधन एक उम्मीदवार किसी सीट पर खड़ा करता है, तो दूसरा नेता भी उसी सीट पर दावा ठोंक देता है. और खुद को असली नेता बता है. यहां को कैंडिडेट्स को लेकर ही घमासान मचा है.

दरअसल, महागठबंधन में पूर्णिया सीट को लेकर घमासान मचा हुआ है. यहां से कांग्रेस नेता पप्पू यादव चुनाव लड़ना चाहते थे, लेकिन राजद अध्यक्ष लालू यादव ने इस सीट को अपने पास रख लिया. लालू ने यहां से बीमा भारती को उतारा है. जिसके बाद कांग्रेस नेता पप्पू यादव ने निर्दलीय पर्चा भर दिया. नामांकन के बाद लोगों को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने लालू यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिछले 14 दिनों से मुझे अपमानित करने का काम किया जा रहा है. मेरी पार्टी को खत्म कर दिया, मुझसे इतनी नफरत क्यों? 

ये भी पढ़ें- Nawada Seat Profile: नवादा में भूमिहार बनाम पिछड़ा की फाइट, देखिए क्या कहते हैं जातीय समीकरण?

पप्पू ने पूछा कि मुझसे कौन सी दुश्मनी थी? मैंने क्या किया था? मैंने लालू से कहा था कि हम आपके बेटे को CM बनाएंगे और साथ में लड़ेंगे'. ये कहने के बाद अचानक से पप्पू यादव मंच पर ही भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू बहने लगे. कांग्रेस उनसे लगातार नामिनशन वापस लेने की मांग कर रही है. हालांकि, पप्पू यादव अब अपनी पार्टी की ही बात सुनने को तैयार हैं. इसी बात को लेकर पीएम मोदी ने विपक्ष पर तंज कसा था. पीएम मोदी ने कहा कि मैं कभी भूल नहीं सकता 2014 के पहले देश में क्या स्थिति थी. करोड़ों देशवासी कच्चे घरों में रहने को मजबूर थे या बेघर थे . गांव में ज्यादातर लोग खुले में सो जाने को मजबूर थे. गरीबों के पास गैस कनेक्शन नही था गरीब का राशन बिचौलिए खा जाते थे अस्पताल में इलाज नही होता था.

Trending news