Nawada: मामूली विवाद के बाद दो पक्षों के बीच चले ईंट-पत्थर, 20 लोग घायल, 3 की हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2198939

Nawada: मामूली विवाद के बाद दो पक्षों के बीच चले ईंट-पत्थर, 20 लोग घायल, 3 की हालत गंभीर

Nawada News in Hindi: बिहार में नवादा में ई-रिक्शा को लेकर हुई मामूली विवाद में एक हीं समुदाय के दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गया. इस मारपीट में दोनों पक्ष से 20 लोग घायल हो गए ,जिसमें तीन लोग  की हालत गंभीर बनी हुई है.

नवादा में हुई मारपीट

 

Nawada: Nawada News in Hindi: बिहार में नवादा में ई-रिक्शा को लेकर हुई मामूली विवाद में एक हीं समुदाय के दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गया. इस मारपीट में दोनों पक्ष से 20 लोग घायल हो गए ,जिसमें तीन लोग  की हालत गंभीर बनी हुई है. यह घटना जिले के भदौनी स्थित शाह टोला की है. पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी. 

जानें क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, सद्भावना चौक के समीप चला रहे एक लड़के के नई ई-रिक्शा पर दूसरा पक्ष के ई रिक्शा चालक जानबूझकर टक्कर मार दी थी ,जिसका विरोध करने पर दोनों के बीच हाथापाई हो गई. चूंकि दोनों एक हीं समुदाय और एक ही मोहल्ले के साथ, जिस वजह से ये विवाद घर तक पहुंच गया. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच आपस में लड़ाई हो गई. इस विवाद में दोनों पक्ष से लोहे के रॉड, ईंट व पत्थर चलने शुरू हो गए. इस वजह से अफरातफरी का माहौल हो गए. दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट शुरू हुई. 

इस मारपीट में 20 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सभी का इलाज किया जा रहा है. तीन व्यक्ति  की हालत गंभीर बताई जा रही है. एक पक्ष के मोहम्मद शाहनवाज, मोहम्मद सलीम शाह, मोहम्मद मुन्ना साह, रुखसाना खातून, मोहम्मद जसीम, महफूज आलम, मोहम्मद छोटू, एक परिवार के सदस्य के साथ मारपीट की गई. 

वहीं, मोहम्मद इस्लाम , मोहम्मद राशिद, मोहम्मद कमल, मोहम्मद जमाल, सजदा खातून, मुन्नी खातून, शाहनवाज, इरफान शाह, मिनहाज शाह, मोहम्मद अजमल ,मोहम्मद सद्दाम जख्मी हो गए. इस मामले लेकर पुलिस ने कहा है कि मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच की जा रही है

TAGS

Trending news