Advertisement
trendingPhotos/india/bihar-jharkhand/bihar2200051
photoDetails0hindi

सीएम का निश्चय रथ तैयार, हेलीकॉप्टर की जगह बस से बिहार के दौरे पर नीतीश कुमार

बिहार के सीएम नीतीश कुमार 12 अप्रैल से चुनावी प्रचार का शंखनाद करने जा रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार चुनावी रथ से प्रचार के लिए  निकलेंगे. बहुत लंबे समय बाद मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर की जगह बस का इस्तेमाल करेंगे.

1/9

बिहार के सीएम नीतीश कुमार 12 अप्रैल से चुनावी प्रचार का शंखनाद करने जा रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार चुनावी रथ से प्रचार के लिए  निकलेंगे. 

2/9

सीएम नीतीश कुमार की चुनावी सभा वारिसलीगंज प्रखंड में होगी. बहुत लंबे समय बाद मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर की जगह बस का इस्तेमाल करेंगे. 

3/9

नवादा के वारिसलीगंज विधानसभा में कुर्मी जाति का वोट अधिक हैं. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की जनसभा से कुर्मी जाति का वोट एनडीए के पक्ष में किया जा सकता हैं. इसके लिए सीएम पूरा जोर लगाएंगे.

4/9

नवादा लोकसभा सीट से राजद ने श्रवण कुशवाहा को टिकट देकर कोईरी वोट अपने पाले में लाने की कोशिश की है. इसके लिए में लालू प्रसाद यादव ने श्रवण कुशवाहा को चुनावी मैदान में उतारा है.

5/9

 दरअसल, नवादा लोकसभा सीट से एनडीए के कैंडिडेट विवेक ठाकुर हैं. उनके सामने यहां से राजद प्रत्याशी श्रवण कुशवाहा हैं. 

 

6/9

बिहार के सीएम नीतीश कुमार इस जनसभा की जरिए कुशवाहा और कुर्मी वोट साधने की कोशिश करेंगे. माना जाता है कि जदयू का यह कोर वोट बैंक है.

7/9

चुनावी सभा नवादा जिला के वारिसलीगंज प्रखंड में होगी. यहां मुख्यमंत्री 12 अप्रैल को करीब 12 बजकर 30 मिनट पर चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. 

 

8/9

पीएम मोदी की जनसभा के बाद अब सीएम नीतीश कुमार नवादा रैली को संबोधित करने आ रहे हैं. यहां सीएम नीतीश चुनावी सभा को संबोधित करेंगे. 

9/9

सीएम नीतीश कुमार 12 अप्रैल, 2024 दिन शुक्रवार को नवादा लोकसभा में बीजेपी के प्रत्याशी विवेक ठाकुर के लिए जनसभा को संबोधित करेंगे.