तेजस्वी को लेकर आरजेडी नेता के दावे से बढ़ जाएगी एनडीए में बेचैनी, पढ़ें पूरी खबर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2199712

तेजस्वी को लेकर आरजेडी नेता के दावे से बढ़ जाएगी एनडीए में बेचैनी, पढ़ें पूरी खबर

Tejashwi Yadav: नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव इस बार लोकसभा चुनाव में मुद्दों के साथ उतरे हैं. चाहे वो गरीबी का मुद्दा हो, बेरोजगारी का मुद्दा हो, महंगाई का मुद्दा हो या फिर भ्रष्टाचार का. वर्ष-2024 का यह चुनाव ऐतिहासिक होगा. देश की सत्ता से एनडीए सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी.

आरजेडी

नवादा: Tejashwi Yadav: नेता प्रतिपक्ष सह राजद नेता तेजस्वी यादव इस बार लोकसभा चुनाव में मुद्दों के साथ उतरे हैं. चाहे वो गरीबी का मुद्दा हो, बेरोजगारी का मुद्दा हो, महंगाई का मुद्दा हो या फिर भ्रष्टाचार का. वर्ष-2024 का यह चुनाव ऐतिहासिक होगा. देश की सत्ता से एनडीए सरकार को जनता उखाड़ फेंकेगी. ये बातें गुरुवार को शहर के राजद जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता के दौरान राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता सह रिसर्च कमेटी के सदस्य प्रो. सुबोध मेहता ने कही. सुबोध मेहता ने कहा कि एक तरफ  तेजस्वी यादव मुद्दों पर चुनाव लड़ रहे है तो दूसरी तरफ देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुद्दों का ही अपहरण कर लिया.

सुबोध मेहता ने आगे कहा कि 10 साल के शासन में उन्होंने कोई भी वादा पूरा नहीं किया. किसान बेहाल है. नौजवानों को नौकरी नहीं मिल रही. एक तरफ प्रधानमंत्री महिला सशक्तिकरण की बात करते है तो दूसरी तरफ मणिपुर में महिलाओं के साथ जिस तरह की घटना हुई, उस पर मौन रहे. चंदा व धंधा की राजनीति देश में हो रही है. वहीं मुख्य प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि इस बार लालू प्रसाद यादव के नेतृत्व में बिहार में 40 और सीट जीत लेंगे. नरेंद्र मोदी के झूठ की बात पूरे देश की जनता समझ चुकी है. इस बार देश में महागठबंधन की सरकार बनेगी.

वहीं उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव हर वर्ग हर समाज को साथ लेकर चल रहे है. मोदी सरकार 5 कोई ऐसा काम बताए जो देश के युवा वर्ग ,किसान और महिलाओं के लिए किया है. जो बात मोदी जी जनता को कहते हैं, उसे तेजस्वी पूरा करते हैं. 17 माह के कार्यकाल में तेजस्वी यादव ने साढ़े 5 लाख नौकरियां दी है . मोदी जी 70 साल में चुनाव लड़ते हैं ,और देश के युवा जीतोड़ शारीरिक मेहनत कर 4 साल में अग्निवीर बनकर रिटायरमेंट लेगे. हम रोजगार, किसान और नौजवान के लिए काम करते हैं. इस मौके पर प्रवक्ता सारिका पासवान , राजद के जिला अध्यक्ष उदय यादव एवं नितिन राज मीडिया प्रभारी आदि मौजूद थे.

इनपुट- यशवन्त सिन्हा

ये भी पढ़ें- '40 सीट जीतना केवल नारा नहीं, एनडीए का संकल्प', दानिश इकबाल के बयान से विरोधियों में टेंशन

Trending news