Bagaha News: नगर पालिका के अफसर के खिलाफ जनप्रतिनिधियों का हल्लाबोल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2074824

Bagaha News: नगर पालिका के अफसर के खिलाफ जनप्रतिनिधियों का हल्लाबोल

Bagaha News:  पार्षदों ने कार्यपालक पदाधिकारी पर आरोप लगाते हुए नगर परिषद कार्यालय में जमकर नारा लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया. जबकि इस मामले में कार्यपालक पदाधिकारी ऋषिकेश अवस्थी ने बताया कि आगामी 30 तारीख़ को बैठक की तिथि निर्धारित कि गई है.

Bagaha News: नगर पालिका के अफसर के खिलाफ जनप्रतिनिधियों का हल्लाबोल

बगहा : बगहा में पार्षदों ने सोमवार को ईओ के खिलाफ विरोध मार्च कर अनिश्चित कालीन धरना प्रदर्शन किया है. दरअसल, बोर्ड की बैठक न करवाने और उपेक्षा समेत ईओ द्वारा निर्वाचित प्रतिनिधियों के अपमान को लेकर पार्षदों ने हल्लाबोल किया है. बताया जा रहा है कि रामनगर नगर परिषद परिसर में आज दर्जनों पार्षदों ने बैनर पोस्टर लेकर ईओ ऋषिकेश अवस्थी के विरुद्ध प्रदर्शन किया. फिर अनिश्चित कालीन धरना का ऐलान किया गया है.

रामनगर नगर परिषद के ईओ पर आरोप लगाते हुए पार्षदों ने कहा कि बोर्ड की बैठक तिथि निर्धारित करने के बाद अचानक बैठक को स्थगित कर दिया गया. जिसको लेकर दर्जनों पार्षदों ने विरोध जताया. सभी पार्षदों ने कार्यपालक पदाधिकारी पर आरोप लगाते हुए नगर परिषद कार्यालय में जमकर नारा लगाते हुए विरोध प्रदर्शन किया. जबकि इस मामले में कार्यपालक पदाधिकारी ऋषिकेश अवस्थी ने बताया कि आगामी 30 तारीख़ को बैठक की तिथि निर्धारित कि गई है. इससे पहले भी तिथि निर्धारित किया गया था जिसको कुछ कारणों से स्थगित कर दिया गया, लेकिन जो भी नियम संगत कार्य होगा वहीं किया जाएगा.

इसके अलावा नगर सरकार की योजनाओं में देरी और गड़बड़ी समेत निर्वाचित पार्षदों से सहमति नहीं लेने को लेकर रस्साकस्सी चल रहा है. लिहाजा खुद को उपेक्षित महसूस कर रहे वार्ड आयुक्त विरोध में उतर आए हैं. हालांकि इन सब से रामनगर नगर परिषद की चेयरमैन और डिप्टी चेयरमैन ने खुद को किनारे कर लिया है. जिससे सिस्टम पर सवाल खड़े होने लगे हैं.

इनपुट- इमरान अजीजी

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: नीतीश कुमार को वो 5 कदम, जिससे बढ़ी RJD चीफ लालू यादव से दूरी

 

Trending news