Manish Kashyap: मनीष कश्यप को पटना हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, जल्द हो सकती है जमानत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2020917

Manish Kashyap: मनीष कश्यप को पटना हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, जल्द हो सकती है जमानत

Manish Kashyap: मनीष कश्यप ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार पत्रकारों की स्वतंत्रता की बातें करते हैं, लेकिन वह खुद भी एक पत्रकार हैं. उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वो अब डरने वाले नहीं है अब उन्होंने खुद अपनी लड़ाई को जारी रखने का दृढ़ संकल्प किया.

Manish Kashyap: मनीष कश्यप को पटना हाई कोर्ट से मिली बड़ी राहत, जल्द हो सकती है जमानत

Manish Kashyap News: बिहार के यूट्यूबर मनीष कश्यप को पटना हाई कोर्ट से बड़ी राहत मिल गई है. जानकारी के लिए बता दें कि वर्तमान में मनीष कश्यप पटना की बेउर जेल में बंद हैं, लेकिन कश्यप कभी भी जेल से बाहर आ सकते है. मनीष के वकील ने इस बात की पुष्टि की है. दरअसल, उन्हें बिहार के प्रवासी मजदूरों पर फर्जी वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और इस मामले में मार्च महीने में उनकी गिरफ्तारी हुई थी.

मनीष ने पुलिस के सामने खुद किया था सरेंडर
बिहार के प्रवासी मजदूरों पर फर्जी वीडियो मामले में उनका नाम सामने आने के बाद पुलिस ने उन्हें कई बार पूछताछ के लिए समन भेजा, लेकिन वह पुलिस के सामने नहीं आ रहे थे. बाद में उन्होंने बेतिया के जगदीशपुर थाना में आत्मसमर्पण कर दिया. वे बेतिया के ही निवासी हैं और सरेंडर करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर मनीष ने साधा निशाना 
मनीष कश्यप ने अपने खिलाफ हुई कार्रवाई के बाद बिहार के सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भी निशाना बनाया. उन्होंने कहा कि सीएम नीतीश कुमार पत्रकारों की स्वतंत्रता की बातें करते हैं, लेकिन वह खुद भी एक पत्रकार हैं. उन्होंने तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वो अब डरने वाले नहीं है अब उन्होंने खुद अपनी लड़ाई को जारी रखने का दृढ़ संकल्प किया, क्योंकि वह चारा चोर का बेटा नहीं हैं.

राजनीति में फिर आजमा सकते हैं हाथ 
यह गौरतलब है कि मनीष कश्यप बिहार में एक प्रसिद्ध यूट्यूबर हैं और उनका नाम राजनीति में भी मशहूर है. साल 2020 में हुए बिहार विधानसभा चुनाव में मनीष ने अपनी किस्मत आजमाई थी, लेकिन उनकी चुनौती किसी कारण हार हो गई. वे चनपटिया विधानसभा क्षेत्र से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़े थे. सूत्रों की मानें तो मनीष कश्यप इस बार भी चुनाव लड़ सकते है. 

ये भी पढ़िए-  गठबंधन में सभी दलों के नेताओं की अपनी है महत्वाकांक्षा, सभी को बनना है PM : मनोज तिवारी

 

Trending news