Bihar Daroga Murder: जमुई में दारोगा की हत्या पर शिक्षा मंत्री का विवादित बयान, कहा- 'ऐसी घटना होती रहती है'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1958815

Bihar Daroga Murder: जमुई में दारोगा की हत्या पर शिक्षा मंत्री का विवादित बयान, कहा- 'ऐसी घटना होती रहती है'

Bihar Daroga Murder: रामचरितमानस के खिलाफ जहर उगलने के बाद चर्चा में आए बिहार सरकार के बड़बोले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने एक बार फिर शर्मनाक बयान दिया है.

Bihar Daroga Murder: जमुई में दारोगा की हत्या पर शिक्षा मंत्री का विवादित बयान, कहा- 'ऐसी घटना होती रहती है'

वैशाली:Bihar Daroga Murder: रामचरितमानस के खिलाफ जहर उगलने के बाद चर्चा में आए बिहार सरकार के बड़बोले शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने एक बार फिर शर्मनाक बयान दिया है. इस बार उनका बयान रामचरितमानस और सनातन धर्म को लेकर नहीं है बल्कि इस बार उन्होंने बालू माफिया हमले में शहीद हुए बिहार पुलिस के दारोगा को लेकर दिया है. बालू माफिया के खिलाफ एक्शन की बात कहने के बजाए शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने कहा है कि इस तरह की घटनाएं होती रहती हैं यह कोई नई बात नहीं है.

दरअसल, बिहार में बालू का अवैध कारोबार करने वाले माफिया का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है. बालू माफिया इतने बेखौफ हो गए हैं कि अब किसी की जान लेने से भी परहेज नहीं कर रहे हैं. बालू माफिया के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वे पुलिसकर्मियों की हत्या करने लगे हैं. जमुई में अवैध बालू ले जा रहे ट्रैक्टर को पकड़ने गए दारोगा और उनकी टीम को बालू माफिया के ट्रैक्टर चालक ने रौंद दिया. जिससे एक दारोगा की मौके पर ही मौत हो गयी है जबकि कई अन्य पुलिसकर्मी जख्मी हो गए.

जमुई के गरही थाना में पदस्थापित दारोगा प्रभात रंजन की हत्या से जुड़ा सवाल जब बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर से पूछा गया तो उन्होंने जो जवाब दिया वह हैरान करने वाला था. अपराधियों द्वारा लगातार पुलिसकर्मियों को टारगेट करने के सवाल पर चंद्रशेखर ने शर्मनाक बयान दिया और कहा कि, ‘ये नई घटना है.. पहली बार हुई है.. इससे पहले कभी नहीं हुई है.. उत्तर प्रदेश में नहीं होता है.. मध्य प्रदेश में नहीं होता है. इस तरह की घटनाएं तो होती रहती हैं, बिहार के भीतर’.

चंद्रशेखर ने आगे कहा कि, समय-समय पर इस तरह की घटनाएं होती रहती है और अपराधियों को मुंहतोड़ जवाब दिया जाता है. अपराधी कितनी देर तक बच पाते हैं. अपराधी संगीन अपराध करते हैं और उसका प्रतिफल होता है कि अपराधी जेल में होते हैं और उन्हें सजा मिलती है. ये कोई नई बात नहीं है. इस तरह के अपराध होते रहते हैं. इसके खिलाफ सरकार कार्रवाई करेगी''.

ये भी पढ़ें- IND vs NZ Live Streaming: भारत-न्यूजीलैंड मैच में बस करें ये काम, फिर बिल्कुल फ्री में देखें पहला सेमीफाइनल

Trending news