Bihar News : लूटपाट के दौरान बदमाशों ने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1930257

Bihar News : लूटपाट के दौरान बदमाशों ने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

Bihar News : घटना के संबंध में थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. लेकिन मृतक रितेश चौराहे पर हो रहे विवाद को सुलझाने गया था उसी में उसे गोली लगी और आज मौत हो गई है. फिल्हाल मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं.

Bihar News : लूटपाट के दौरान बदमाशों ने युवक को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

नालंदा : नालंदा में गोली लगने से घायल युवक की इलाज के क्रम में पटना के निजी क्लीनिक में मौत हो गई है. जिसके बाद पुलिस ने बिहारशरीफ सदर अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया गया है. पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस आगे की जांच में जुट गई है.

वहीं घटना के संबंध में मृतक के भाई ने बताया कि रितेश कुमार को सरमेरा थाना क्षेत्र बेखौफ जहांगीरपुर कोतरा गांव के समीप अपराधियों ने 23 अक्टूबर की शाम गोली मारकर जख्मी कर दिया था. गोली युवक के सिर में लगी जिसके बाद युवक की नाज़ुक स्थिति को देखते हुए हायर सेंटर पटना रेफर कर दिया गया. जिसके बाद आज घायल युवक का इलाज के क्रम में मौत हो गया. मृतक शेखपुरा जिला अंतर्गत जयरामपुर थाना क्षेत्र सरैया गांव का निवासी था, जो नालंदा जिला के सरमेरा थाना क्षेत्र के एक गैस ऐजेंसी में काम करता था.

साथ ही कहा कि शाम को जब युवक काम कर बाइक से घर सरैया लौट रहा था. उसी दौरान लूटपाट करने वाला अपराधी किसी ऑटो चालक से छिनतई कर रहा था. जिस वजह से वहां जाम की स्थिति थी तो मृतक बाइक रोककर बीच बचाव करने पहुंचा और अपराधियों ने युवक को गोली मार दिया. वहीं घटना के संबंध में थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. लेकिन मृतक रितेश चौराहे पर हो रहे विवाद को सुलझाने गया था उसी में उसे गोली लगी और आज मौत हो गई है. फिल्हाल मामले की तफ्तीश में जुट गए हैं.

इनपुट- ऋषिकेश कुमार

ये भी पढ़िए - PM Narendra Modi हैं इस पराठे के दीवाने, त्वचा को बनाता है स्वस्थ और चमकदार

 

Trending news