Bihar Weather: बिहार में मौसम ने ली करवट, बारिश का अलर्ट जारी, सुहाना रहेगा मौसम का मिजाज
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1611997

Bihar Weather: बिहार में मौसम ने ली करवट, बारिश का अलर्ट जारी, सुहाना रहेगा मौसम का मिजाज

Bihar Weather Today 16 March 2023: बिहार में मौसम ने एक बार फिर करवट ले ली है. वहां के लोगों के गर्मी से काफी राहत मिली है और सुहाना मौसम का मिजाज हो रहा है. बिहार में दो दिन और बादल छाये रहने की आशंका है.

Bihar Weather: बिहार में मौसम ने ली करवट, बारिश का अलर्ट जारी, सुहाना रहेगा मौसम का मिजाज

पटनाः Bihar Weather Today 16 March 2023: बिहार में मौसम ने एक बार फिर करवट ले ली है. वहां के लोगों के गर्मी से काफी राहत मिली है और सुहाना मौसम का मिजाज हो रहा है. बिहार में दो दिन और बादल छाये रहने की आशंका है. मौसम विभाग के अनुसार पिछले 24 घंटे में प्रदेश का मौसम शुष्क और साफ बना रहा.

अभी नहीं होगा मौसम में बदलाव
वहीं बिहार का अधिकतम तापमान भागलपुर में 36.5 डिग्री सेल्सियस रहा और सबसे कम न्यूनतम तापमान पूसा में 15.5 डिग्री सेल्सियस रहा.  मौसम विभाग के अनुसार अगले तीन दिनों तक प्रदेश के मौसम के तापमान में कोई बदलाव नहीं देखा जाएगा. हालांकि उसके बाद बढ़ सकता है. मौसम विभाग के अनुसार आने वाले 24 घंटों में हवा की गति पांच से दस किलोमीटर प्रति घंटा बढ़ने की आशंका है. 

आज मौसम रहेगा शुष्क
मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश के सभी इलाकों में 17 मार्च तक बदलाव देखने को मिल रहा है. पश्च्श्रिम चंपारण, सीवान, गोपालगंज पूर्वी चंपारण में 16 मार्च यानी आज तक मौसम शुष्क बना रहेगा. वहीं 17 और 18 मार्च को बारिश होने की संभावना है. 

इन जिलों में बारिश की संभावना
16, 17 और 18 मार्च के बीच सीतामढ़ी, मधुबनी, दरभंगा, वैशाली, समस्तीपुर, मुजफ्फरपुर, किशनगंज, अररिया, पटना, गया, भोजपुर, रोहताश, औरंगाबाद, अरवल, बेगूसराय, लखीसराय, जहानाबाद, नालंदा, बक्सर, कटिहार आदि में बारिश होने की संभावना है. 

राजधानी में मौसम रहेगा सुहाना
वहीं पटना का मौसम आज सुहाना रहने वाला है. आज दिनभर मौसम छाए रहेंगे. दोपहर में बूंदाबांदी भी हो सकती है. आज सूर्यास्त शाम 5 बजकर 58 मिनट पर होगा. राजधानी में दोपहर 2 बजे अधिकतम तापमान 34 डिग्री सेल्सियस रहेगा. मौसम विभाग ने किसानों के लिए भी अलर्ट जारी कर दिया है. 

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Rashifal 16 March 2023: आज मेष को मिलेगी खुशियां, वृषभ की लव लाइफ होगी बेहतर, जानें कैसा बीतेगा दिन

Trending news