छपरा में आर्केस्ट्रा कलाकार की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1501294

छपरा में आर्केस्ट्रा कलाकार की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के छोटे भाई ने बताया कि शनिवार की देर रात बनियापुर के टेरीघाट में बर्थडे पार्टी का आयोजन था.

छपरा में आर्केस्ट्रा कलाकार की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

छपरा : बिहार में आपराधिक गतिविधियां लगातरा बढ़ती जा रही है. अपराधियों में कानून को बिलकुल भी डर नहीं है, लोग दिन दहाड़े एक दूसरे को गोली मार देते है. बिहार में अपराध का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. शनिवार को छपरा में आर्केस्ट्रा संचालक को बदमाशों ने मारी गोली मारकर हत्या कर दी. बता दें कि रुपये के लेनदेन को लेकर युवक की हत्या की गई है.

क्या है पूरा मामला
घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के छोटे भाई ने बताया कि शनिवार की देर रात बनियापुर के टेरीघाट में बर्थडे पार्टी का आयोजन था. इसी दौरान उसके सहयोग द्वारा मृतक के आर्केस्ट्रा ग्रुप में काम करने वाले एक छोटे बच्चे के साथ बदतमीजी करने लगे. जिसका विरोध करने बाद मृतक के साथ रहने वाले उसके दोस्त ही कमरे में बुलाकर गोली मार दिया. गोली लगने के बाद आनन-फानन में उसे इलाज के लिए बनियापुर ले जाया गया. जहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. सदर अस्पताल में पहुंचने के साथ ही चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

छपरा में बदमाशों को हौसले बुलंद
बता दें कि छपरा में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं जिसका ताजा बानगी शनिवार की देर रात देखने को मिला. जब अपराधियों ने एक आर्केस्ट्रा संचालक को गोली मारकर हत्या कर दिया. मृतक की पहचान सारण जिला के बनियापुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर निवासी रूपेश कुमार सिंह(30वर्ष) पिता परशुराम सिंह के रूप में हुई है.

परिजनों में मचा कोहराम
बता दें कि युवक की मौत कै बाद परिजनों में कोहराम मच गया है. हत्या आर्केस्ट्रा के दौरान विवाद के दौरान अपराधियों ने मार दिया. जिसके बाद आदत फल भी परिजनों द्वारा इलाज के लिए बनियापुर ले जाया गया. जहां से स्थिति को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल छपरा के लिए रेफर कर दिया. सदर अस्पताल छपरा पहुंचते ही जांच के उपरांत चिकित्सक डॉक्टर मेराज ने मृत घोषित कर दिया.फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आसियान या बनियापुर थाना पुलिस द्वारा दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

इनपुट- राकेश सिंह 

ये भी पढ़िए-  Bihari Girl in Pakistan: पाकिस्तान में भी बिहार की जय-जयकार, इस लड़की ने बताया कैसा है खाना, सभ्यता और रहन-सहन

Trending news