बाबा धाम में लूट कांड का दानापुर पुलिस ने किया खुलासा, चार लोग गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1811733

बाबा धाम में लूट कांड का दानापुर पुलिस ने किया खुलासा, चार लोग गिरफ्तार

Bihar News: बिहटा नेशनल हाईवे पर रोककर ड्राइवर के साथ मारपीट कर पिस्टल का भय दिखाकर गाड़ी लेकर फरार हो गए थे. तभी से पुलिस थाने में लूट का मामला दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. 

बाबा धाम में लूट कांड का दानापुर पुलिस ने किया खुलासा, चार लोग गिरफ्तार

दानापुर: बिहटा थाना क्षेत्र के सिकरिया नहर के पास बाबा धाम के ड्रेस में लुटेरों ने 8 जुलाई 2023 को स्विफ्ट डिजायर कार चालक से पिस्टल के बल पर लूट कर ली थी. पुलिस ने आज शनिवार को खुलासा कर लिया है. पुलिस ने चारों आरोपियों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर रही है, जल्द ही अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

बता दें कि 8 जुलाई को चारों बदमाशों ने पिस्टल के बल पर एक कार चालक को लूट लिया था. शनिवार को दानापुर पुलिस ने चार लुटेरे समेत एक पिस्टल, दो मैगजीन, चार मोबाइल फोन और दो मोटरसाइकिल को बरादम कर बाबा धाम जसीडीह से अपराधियों ने स्विफ्ट डिजायर कार को बुक कर बिहटा लाया गया. इसी दौरान बिहटा नेशनल हाईवे पर रोककर ड्राइवर के साथ मारपीट कर पिस्टल का भय दिखाकर गाड़ी लेकर फरार हो गए थे. तभी से पुलिस थाने में लूट का मामला दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. 

तभी पुलिस को सूचना मिली कि वही अपराधी जो कार की लूट किया था उसे दुबारा बिहटा थाना क्षेत्र में देखा गया है तब पुलिस ने इसे गिरफ्तार करने के लिए जाल बिछाए और बिहटा थाना के कोईलवर और पढ़ें बाइक चेकिंग के दौरान इन चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से लूटी गई एक पिस्टल पिस्टल का मैगजीन दो जिंदा कारतूस मोबाइल फोन दो मोटरसाइकिल समेत कई अन्य सामान को भी पुलिस ने बरामद किया.

कमरिया के ड्रेस में लूटी गई कार को बरामद करने के लिए पुलिस अभी भी कार्रवाई कर रही है वही गिरफ्तार इन लुटेरों की अपराधी इतिहास खंगालने में भी पटना पुलिस जुटी हुई है.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़िए-  Vastu Tips: सावधान! इस दिशा में बच्चों के लिए ना बनाएं कमरा, नहीं तो हमेशा रहेंगे बीमार

 

Trending news