क्यों फालतू का करते हो खर्च, मेरे घर में ही दफ्तर खोल ले सीबीआई- तेजस्वी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1598684

क्यों फालतू का करते हो खर्च, मेरे घर में ही दफ्तर खोल ले सीबीआई- तेजस्वी

तेजस्वी ने कहा कि हर महीने सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स हो यह आते रहते हैं. यह सिलसिला 2024 तक चलता रहेगा, इससे हम लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता.

क्यों फालतू का करते हो खर्च, मेरे घर में ही दफ्तर खोल ले सीबीआई- तेजस्वी

पटना: सोमवार को जमीन के बदले नौकरी देने के मामले में सवाल करने राबड़ी के आवास पर सीबीआई की टीम ने दस्तक दी. इस कार्रवाई पर उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि मैं सुबह निकल गया था, लेकिन सूचना मिली की सीबीआई की टीम आई है. तथाकथित नौकरी के बदले जमीन मामले को लेकर कहां जा रहा है. घोटाला और इसको लेकर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से पूछताछ की गई, लेकिन इससे कोई फर्क नहीं पड़ता जब कोई गलत हुआ ही नहीं है तो इसका कोई मायने नहीं है. साथ ही कहा कि हर महीने यहां आने का तकलीफ क्यों करते हैं सरकार का पैसा भी खर्च होता है, एक दफ्तर हमारे घर में ही सीबीआई खोल ले.

2024 तक चलेगा सीबीआई, ईडी और इनकम टैक्स का सिलसिला
तेजस्वी ने कहा कि हर महीने सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स हो यह आते रहते हैं. यह सिलसिला 2024 तक चलता रहेगा, इससे हम लोगों को कोई फर्क नहीं पड़ता. पूर्व में भी केस मुकदमा किया गया था हम लोगों ने हर मामले में पूरा सहयोग किया है. सुप्रीम कोर्ट से डीए केस जीत चुके हैं बावजूद इसके इन सब मामले का कोई मतलब नहीं है. सीबीआई इस मामले में कई बार केस जांच करके बंद भी कर चुका है. पूरा देश जानता है कि लालू जी रेल मंत्री के रूप में एक मैनेजमेंट गुरु के रूप में काम किया है और 90 हजार करोड़ रुपए का मुनाफा रेल मंत्रालय को दिलाने का काम किया. विभागीय प्रक्रिया है कोई मंत्री किसी को नौकरी दे ही नहीं सकता है, तो फिर घोटाला का मामला कहां से आएगा.

बीजेपी में शामिल होने पर हट जाते है सभी आरोप
तेजस्वी ने कहा कि जिस दिन हमारी गठबंधन की सरकार बनी थी, उस दिन भी हमने कहा था कि यह सिलसिला चलता रहेगा बीजेपी के साथ रहने पर राजा हरिश्चंद्र हो जाते हैं लोग, शरद पवार के भतीजे बीजेपी में जब शामिल हुए तो उन पर से सारा केस वापस ले लिया गया था. टीएमसी के मुकुल राय जब बीजेपी में शामिल हुए तो उनसे जांच-पड़ताल पूछताछ अब बंद हो गई यह कोई नई बात नहीं है.

नफरत और घृणा की राजनीति ना करें लोग
तमिलनाडु के मामले पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार सरकार की टीम वहां गई है जो रिपोर्ट आएगा उस पर आगे बात होगी बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष कि तमिलनाडु के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से बातचीत हुई थी. वहां के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि ऐसी कोई घटना यहां नहीं हुई है फिर भी सदन में हमने कहा था कि वहां के डीजीपी का बयान हमने पढ़ा है और ऐसा कुछ होता है तो कोई भी सरकार इसे बर्दाश्त नहीं करेगी, हम सबको आपस में मिलकर रहना चाहिए जो लोग नफरत और घृणा की राजनीति कर रहे हैं उन से बचना चाहिए. जब तक हमारी टीम कोई रिपोर्ट नहीं देती तब तक हम स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कह पाएंगे, लेकिन वहां के श्रम मंत्री बीजेपी मुख्यमंत्री और तमाम लोग कह रहे हैं कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई लेकिन हम लोगों ने टीम भेजी है उसके रिपोर्ट के आधार पर ही आगे बात होगी.

इनपुट- रजनीश

ये भी पढ़िए- राबड़ी के आवास पर 5 घंटे तक रूकी CBI की टीम, तेजस्वी ने कहा लोकसभा चुनाव तक ये चलता रहेगा

Trending news