हाजीपुर में आंगनबाड़ी से पढ़कर लौट रही बच्ची को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1456275

हाजीपुर में आंगनबाड़ी से पढ़कर लौट रही बच्ची को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

ग्रामीणों के अनुसार जंदाहा बाजार निवासी कंचन साह की बेटी दिव्या कुमारी आंगनबाड़ी केंद्र संख्या सात पर प्रतिदिन की पढ़ने के लिए जाती है. रोजाना की तरह बच्ची आंगनबाड़ी में पढ़ने के लिए गई थी. बच्ची छुट्टी के बाद अपनी बुआ के साथ घर वापस घर लौट रही थी.

हाजीपुर में आंगनबाड़ी से पढ़कर लौट रही बच्ची को ट्रक ने कुचला, मौके पर मौत

हाजीपुर : हाजीपुर के जंदाहा बाजार के पटोरी रोड आंगनबाड़ी से पढ़कर लौट रही बच्ची को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया. हादसे के दौरान चार वर्षीय बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई. बता दें कि मृतका दिव्या कुमारी जंदाहा बाजार के कंचन साह की पुत्री थी. घटना के विरोध में लोगों ने सड़क जाम कर दिया.

क्या है पूरा मामला
ग्रामीणों के अनुसार जंदाहा बाजार निवासी कंचन साह की बेटी दिव्या कुमारी आंगनबाड़ी केंद्र संख्या सात पर प्रतिदिन की पढ़ने के लिए जाती है. रोजाना की तरह बच्ची आंगनबाड़ी में पढ़ने के लिए गई थी. बच्ची छुट्टी के बाद अपनी बुआ के साथ घर वापस घर लौट रही थी. घर लौटते समय पटोरी की तरफ से तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने बच्ची को रौंद दिया. दुर्घटना के बाद मौके पर ही बच्ची की मौत हो गई. हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला. घटना की सूचना पर बड़ी संख्या में आसपास के लोग जुट गए. बच्ची की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. लोगों का आक्रोश शांत होने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हाजीपुर सदर अस्पताल भेज दिया.

ग्रामीण अपराधी को पकड़ने की कर रहे मांग
दुर्घटना के दौरान आक्रोशित लोगों ने बच्ची के शव के जंदाहा बाजार के गांधी चौक के समीप जंदाहा-हाजीपुर एनएच को जाम कर दिया. इसकी सूचना पर जंदाहा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन वे एसपी को घटनास्थल पर बुलाने की मांग पर अड़ गए. पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद जंदाहा के पूर्व मुखिया संजीव गुप्ता, पूर्व मुखिया दिलीप राय, समाजसेवी संजय बिहारी, सुनील राय आदि के सहयोग से आक्रोशित लोगों को समझाया. लोग आरोपी ट्रक चालक के गिरफ्तार की मांग कर रहे है.

ये भी पढ़िए- नीतीश कुमार बीजेपी की खिलाफत का कर रहे दिखावा, मारेंगे पलटी: प्रशांत किशोर

Trending news