नवादा में तेज रफ्तार टेंपो में हाइवा ट्रक को मारी जोरदार टक्कर, 1 की मौत 2 गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1582118

नवादा में तेज रफ्तार टेंपो में हाइवा ट्रक को मारी जोरदार टक्कर, 1 की मौत 2 गंभीर घायल

बिहार के नवादा में तेज रफ्तार कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को भी तेज रफ्तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं दो लोगों की हालत गंभीर है.

नवादा में तेज रफ्तार टेंपो में हाइवा ट्रक को मारी जोरदार टक्कर, 1 की मौत 2 गंभीर घायल

नवादाः बिहार के नवादा में तेज रफ्तार कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को भी तेज रफ्तार की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं दो लोगों की हालत गंभीर है. जिसे जख्मी हालत में पावापुरी अस्पताल रेफर किया गया है.

रफ्तार ट्रक ने टेंपो में मारी जोरदार टक्कर
बता दें कि पूरा मामला जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के फुलवा गांव के निकट की है, जहां तेज रफ्तार ट्रक ने एक टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी. जिससे टैंपू में सवार एक युवक की मौत हो गई. वहीं चालक सहित दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को अकबरपुर थाना के एसआई निलेश कुमार सिंह के द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां चिंताजनक हालत देखते हुए दोनों घायलों को पावापुरी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है.

परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल 
मृतक के परिवार पप्पू शर्मा ने बताया कि मृतक अकबरपुर थाना क्षेत्र के डिहुरी गांव के रहने वाले स्व. बालेश्वर शर्मा का 35 वर्षीय पुत्र अजय शर्मा है. नवादा के कपड़ा की दुकान में वह काम करते थे और प्रतिदिन आवागमन टेंपो से ही किया करते थे. मौत के बाद पत्नी पिंकी देवी सहित दो बच्चे का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है. कामकाज कर अपने परिवार का पालन पोषण करने वाले हैं. जब वे दुनिया से चला गया तो पूरा परिवार मर्माहत है.

मृतक के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया 
अकबरपुर से एसआई निलेश कुमार ने बताया कि जानकारी मिलते ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया, वहीं एक युवक की मौत हो गई. जिसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है. समय रहते ही मौके पर पुलिस ने पहुंचकर घायलों का बेहतर इलाज करवाया है.

वहीं सड़क दुर्घटना के बाद पटना रांची रोड पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई और सड़क जाम हो गया. तभी मौके पर पुलिस पहुंच कर किरान के सहारे ऑटो को सड़क से हटाया गया, तब जाकर आवागमन चालू हो सका. 
इनपुट- यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें- यहां बेईमानी है ‘हर घर नल’ योजना की बात, गड्ढे का गंदा पानी पीने को मजबूर ग्रामीण

Trending news